Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Exclusive: तिलमिलाए Sukhu, हारे तो संगठन,जीत जाते तो Virbhadra

Exclusive: तिलमिलाए Sukhu, हारे तो संगठन,जीत जाते तो Virbhadra

- Advertisement -

Sukhwinder Singh Sukhu : नादौन। परिवहन मंत्री जीएस बाली द्वारा बेरोजगारी भत्ते के परिपेक्ष्य में युवा सम्मान रैली में दिए बयान के बाद सुर्खियों में चल रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू दिल्ली से लौटते ही बोल पडे़ कि भोरंज में हारे तो संगठन जिम्मेदार,जीत जाते तो वीरभद्र सिंह के नाम। भोरंज उपचुनाव में मिली हार के बाद तिलमिलाए सुक्खू का कहना है कि संगठन भी इनका है तो सरकार भी इनकी, इसलिए संगठन ही नहीं सरकार की कार्यप्रणाली की भी समीक्षा होनी चाहिए।


मारी पलटी,भविष्य की राजनीति कांगड़ा तय करेगा ना की बाली

सुक्खू अभी कुछ देर पहले ही हवाई मार्ग से दिल्ली से कांगड़ा पहुंचे थे तो वहां से सड़क मार्ग द्वारा नादौन पहुंचे। उन्होंने बाली द्वारा आयोजित रैली में दिए अपने बयान पर पलटी मारते हुए कहा कि मैंने यह कहा था कि भविष्य की राजनीति कांगड़ा तय करेगा ना की बाली। कांगड़ा की सीटें ही सरकार बनाने का रास्ता साफ करेंगी। यानी सुक्खू दो रोज में ही बाली के हक में दिए बयान से भी पीछा छुड़ाते नजर आए।

सीएम को नसीहत,धरातल वाली बात करना ठीक नहीं

सुक्खू ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि,संगठन ने बेहतर काम किया है व सरकार व संगठन में तालमेल बनाए जाने के पूरे प्रयास किए हैं, जिनमें हम सफल भी रहे हैं, साथ ही संगठनात्मक ढांचा बनाया है। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह कई बार बात करते हैं कि धरातल वाले लोग नहीं हैं, तो मैं बता दूं कि बीजेपी विधायक गुलाब सिंह के बेटे, सांसद अनुराग ठाकुर के साले व नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के समधी के बेटे को ब्लॉक कांग्रेस जोगिंद्रनगर के अध्यक्ष ने ही जिला परिषद चुनाव में धूल चटाई थी। यही नहीं, संगठन के लोग भी प्रधान, जिला परिषद व बीडीसी सदस्य चुने गए हैं, ऐसे में धरातल वाली बात करना ठीक नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस में एक बार फिर वाकयुद्ध शुरू होने की संभावना

याद रहे कि भोरंज उपचुनाव में हार के बाद सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा था कि भोरंज में पार्टी ने धरातल पर कोई काम नहीं किया। वहां पर संगठन कमजोर रहा, हम वहां तभी जाते हैं, जब चुनाव होते हैं। सीएम के बयान के बाद आए सुक्खू के ऑडियो क्लिप से यह साफ हो गया है कि प्रदेश कांग्रेस में एक बार फिर वाकयुद्ध शुरू होने वाला है।

Sukhu बोले, भोरंज से जुड़ी थी Dhumal की प्रतिष्ठा, Congress ने दी कड़ी टक्कर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है