Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

सुक्खू का वारः एक साल की कोई उपलब्धि नहीं, फिर 10 करोड़ खर्च कर कैसा जश्न

सुक्खू का वारः एक साल की कोई उपलब्धि नहीं, फिर 10 करोड़ खर्च कर कैसा जश्न

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर जयराम सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। सुक्खू ने कहा कि जब सरकार के एक साल के कार्यकाल की कोई उपलब्धि ही नहीं है तो फिर सरकार दस करोड़ रुपए खर्च कर किस बात का जश्न मना रही है। क्या यह जश्न, सरकार की एक साल की नाकामियों और घोटालों का है। क्या मोदी 27 दिसंबर को धर्मशाला में हिमाचल का कर्ज माफ करने आ रहे हैं। जनता की गाढ़ी कमाई को जुमलेबाज पीएम के दौरे पर खर्च करने का कोई औचित्य नहीं है।

क्योंकि, मोदी ने अपने हर दौरे के दौरान हिमाचल की भोली जनता को सिर्फ ठगा ही है। वैसे तो पीएम हिमाचल को अपना दूसरा घर कहते हैं, लेकिन बीते लोकसभा चुनाव के समय किया कोई भी वादा नहीं निभाया। न तो सेब पर आयात मूल्य पचास फीसदी बढ़ा, न ही गिरिपार के हाटी समुदाय को एसटी का दर्जा मिला। मोदी की उड़ान योजना हवाई चप्पल वालों की जगह सिर्फ धनाढ्य लोगों की योजना बनकर रह गई है।

मोदी यह भी बताकर जाएं कि एक साल का वादा किया था, साढ़े चार साल में भी रेललाइन तलवाड़ा तक क्यों नहीं पहुंची। भानुपल्ली-बिलासपुर-लेह रेललाइन कागजों में ही सिमट कर क्यों रह गई। हमीरपुर तक रेललाइन कब पहुंचेगी। सुक्खू ने कहा कि एक साल में कोई नया भवन भी बनकर तैयार नहीं हुआ, बीजेपी सरकार तो पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यों का ही श्रेय लेने में व्यस्त है। उन्होंने जयराम सरकार को सलाह दी कि वे पीएम नरेंद्र मोदी को धर्मशाला रैली के दौरान पूर्व में किए वादे भी याद दिलाएं और कर्ज माफी कराने की कोशिश करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है