×

SUKHU का पलटवारः चुनाव लड़ने को किसी की सलाह की जरूरत नहीं

SUKHU का पलटवारः चुनाव लड़ने को किसी की सलाह की जरूरत नहीं

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सीएम वीरभद्र सिंह के नादौन से चुनाव लड़कर दिखाएं जाने के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए किसी की सलाह की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएम क्या सोचते हैं और क्या कहते हैं, यह उनका व्यक्तिगत विचार हैं। सुक्खू ने कहा कि वे 17 साल से चुनाव लड़ते एवं जीतते आए हैं। इसलिए उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं। सुक्खू ने कहा कि उनके साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा जनता का सहयोग और आशीर्वाद है। उन्होंने कहा की पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें पार्टी अध्यक्ष बनाया है और वे पार्टी को संगठित करने और आगामी विधानसभा चुनाव की जितने तथा पार्टी को मजबूत करने में फोक्स कर रहे हैं। सुक्खू का कहना है कि वे चुनाव लड़ें या नहीं यह उनका व्यक्तिगत निर्णय होगा।


  • बोले,  सीएम क्या सोचते, क्या कहते हैं, यह उनका व्यक्तिगत विचार
  • वे चुनाव लड़ें या नहीं यह उनका व्यक्तिगत निर्णय होगा

बता दें कि  सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू पहले अपने विधानसभा क्षेत्र नादौन से चुनाव लड़कर दिखाएं। वीरभद्र सिंह ने यह बात सुक्खू के उस बयान के संदर्भ में कही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि युवाओं की नई फौज तैयार की जा रही है। इस पर सिंह का कहना था कि यह अच्छी बात है कि पार्टी के साथ युवा जुड़ रहे हैं पर यह भी सच्चाई है कि टिकटों का आवंटन अकेले सुक्खू के कहने पर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए बाकायदा सबकी राय होगी, उसके बाद ही निर्णय लिए जाएंगे।

वीरभद्र सिंह  यह बात आज पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के बंदला में जनसभा के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब में कही। वीरभद्र सिंह की बातों से साफ-साफ संकेत जाता है कि सुक्खू नादौन से चुनाव लड़ने के ज्यादा इच्छुक नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है