Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस की चार्जशीट में होंगे चौंकाने वाले खुलासे : सुक्खू

कांग्रेस की चार्जशीट में होंगे चौंकाने वाले खुलासे : सुक्खू

- Advertisement -

ठियोग। बीजेपी सरकार के एक साल पूरा होने पर कांग्रेस की ओर से लाई जा रही चार्जशीट में कई अहम खुलासे होंगे। कई ऐसे मामलों को पार्टी उजागर करने जा रही है जो चौंकाने वाले हैं। यह बात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपने ठियोग दौरे के दोरान जनता को संबोधित करते हुए कही। अपने संबोधन में सुक्खू ने कहा कि बीजेपी शासनकाल में भ्रष्टाचार व नशाखोरी बढ़ी है।

उन्होंने बीजेपी की पोल खोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के साथ किया एक भी वादा पूरा नहीं किया। सत्ता में आने पर सेब का आयात शुल्क 50 फीसदी करने का नरेंद्र मोदी ने वादा किया था, लेकिन केंद्र सरकार के साढ़े चार साल बीतने पर भी इसे नहीं बढ़ाया। हिमाचल के किसानों-बागबानों को आयात शुल्क न बढ़ने से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस बार सेब कारोबार 4000 करोड़ से सिमट कर मात्र एक हजार करोड़ का रह गया। मोदी सरकार ने किसानों.बागबानों के साथ धोखा किया है। सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि ठियोग बाईपास भी अभी तक नहीं बना।


बीजेपी ने ठियोग के लोगों को भी छलने का काम किया है। मोदी सरकार युवाओं का रोजगार छीनने में भी अव्वल रही है। देश में 6.9% बेरोजगारी बढ़ी है। यह मोदी सरकार के कार्यकाल की एक और बुरी खबर है। इस मौके पर उनके साथ ब्लॉक अध्यक्ष ब्रह्मानंद, ठियोग से कांग्रेस प्रत्याशी रहे दीपक राठौर, प्रदेश कोषाध्यक्ष सुरेंद्र चौहान, रितेश कपरेट प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष, केहर सिंह खाची, प्रदेश कांग्रेस सचिव आशा कंवर, प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव सत्या गाजटा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, राजेंद्र वर्मा, जिला कांग्रेस महासचिव जेपी वर्मा, विवके थाप्पर, ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष, मदन शर्मा, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष, उषा डोगरा, ठियोग शहरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष, कमला शर्मा, जिला एंव ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित सैंकडों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है