Covid-19 Update

2,04,685
मामले (हिमाचल)
2,00,233
मरीज ठीक हुए
3,491
मौत
31,219,374
मामले (भारत)
192,489,942
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगर-बग्गी मार्ग पर बीएसएल नहर में गिरी Mahindra

सुंदरनगर-बग्गी मार्ग पर बीएसएल नहर में गिरी Mahindra

- Advertisement -

Mahindra Accident : सुंदरनगर। बग्गी-सुंदरनगर बीएसएल नहर किनारे मानवीय लापरवाही के चलते हादसे थमने का नाम नही ले रहे है। दयरगी के समीप हुए कार हादसे के लापता 4 युवकों का अभी तक कोई सुराग भी नही लगा था कि बुधवार को उक्त नहरी मार्ग पर एक और हादसा हो गया। डाण नामक स्थान पर महिंद्रा यात्री वाहन अनियंत्रित होकर बीएसएल नहर में जा गिरी, जिसमें 5 लोग सवार थे, जिन्हें स्थानीय लोगो ने समय रहते नहर से बहार निकाल बचा लिया। घटना देर शाम तकरीबन 6 बजे की है जब बग्गी से घनोटु चौक की और वापस लौट रहे बारातियों का महिंद्रा टीयू वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और पैरापीट न होने के चलते वाहन सीधा बीएसएल नहर में जा गिरा।

  • नहर में डूबते 5 युवकों को ग्रामीणों ने बचाया, छह दिन में दूसरी घटना
  • घटना स्थल पर पैरापीट व क्रेश बैरियर की जगह लगा था मिट्टी का ढेर

इसी बीच नहर में वाहन गिरने की आवाज सुन कर कुछ दूरी पर बैठे स्थानीय लोगों की नजर नहर में बह रहे वाहन पर  पड़ी तो उन्होंने तुरंत बचाव कार्य शुरू किया और रस्सियों की सहायता से पांचों लोगों को नहर से बाहर निकाला लिया। हादसे के कुछ देर बाद बल्ह थाना प्रभारी संजीव सूद व एएसपी कुलभूषण वर्मा व स्थानीय नाचन विधायक मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायज लिया।


विधायक विनोद ने बीबीएमबी की चेतावनी दी कि  हाईकोर्ट के दिशानिर्देश अनुसार बीबीएमबी जलाशय व नहर किनारे तुरंत सुरक्षा इंतजाम नहीं करती है तो स्थानीय 12 पंचायतों के लोग बीबीएमबी चीफ़ कार्यालय का घेराव अनिश्चित काल के लिए करेंगे। यह बता दें कि गत सुक्रवार रात भी इस मार्ग पर ही दयारगी के समीप एक कार नहर में जा गिरी थी, जिसमें 4 लापता युवकों का अभी तक कोई भी पता नहीं चल पाया है। उक्त स्थान पर भी पैरापीट व क्रेश बेरियर की जगह मीटी के ढेर लगाए गए थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है