Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

हटली चौकी मामले में हो गया साफ, बीजेपी करती बदले की भावना से काम

हटली चौकी मामले में हो गया साफ, बीजेपी करती बदले की भावना से काम

- Advertisement -

सुंदरनगर। कांग्रेस कार्यकाल के दौरान  2017 में अपग्रेड हुई हटली पुलिस चौकी को बीजेपी ने सत्ता में आते ही डी-नोटिफाई कर फिर चौकी बना दिया और अब अपना नाम चमकाने के लिए उसी पुलिस चौकी को फिर से अपग्रेड कर थाने में तबदील कर दिया। इस बात से यह साफ जाहिर होता है कि बीजेपी बदले की भावना से काम कर रही है। यह बात कांग्रेस कमेटी सुंदरनगर के अध्यक्ष पवन ठाकुर ने कही।
जिला कांग्रेस कमेटी सुंदरनगर के अध्यक्ष व सरकाघाट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे पवन ठाकुर ने सुंदरनगर में मीडिया से बातचीत में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा की राजनीतिक रोटियां सेंकने और अपना नाम चमकाने के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने अपने सरकाघाट दौरे के दौरन पुलिस चौकी को अपग्रेड कर गए। उन्होंने कहा की सीएम जयराम ठाकुर ने सरकाघाट दौरे के दौरान जितने भी उद्घाटन और शिलान्यास किये हैं वह सभी कांग्रेस सरकार के समय से स्वीकृत थे, लेकिन बीजेपी अपना नाम चमकाने की खातिर सभी योजनाओं पर अपने नाम की पट्टिका चिपका रही है और प्रदेश में बदले की भावना से काम कर रही है।

पवन ठाकुर ने प्रिंसिपल और प्रोफेसर विवाद की निंदा की

वहीं, एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में प्रिंसिपल और प्रोफेसर के बीच उपजे विवाद को लेकर भी कांग्रेस पार्टी ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने बीजेपी पर गुंडा तत्वों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। जिला कांग्रेस सुंदरनगर के अध्यक्ष पवन ठाकुर ने कहा की एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर के प्रोफेसर ने जहां प्रिंसिपल को कॉलेज में सिगरेट पीने से रोका तो बाद में उसी प्रोफेसर पर सरकारी काम में बाधा और बदसलूकी करने का आरोप लगा कर एफआईआर दर्ज करवा दी गई और जब कॉलेज के ही एक अध्यापक पर जब प्रोफेसर विनोद ने मारपीट करने का आरोप लगाया तो उस की एफआईआर दर्ज तक नहीं की गई। उन्होंने कहा की पुलिस और सरकार ऐसे लोगों को राजनितिक सरंक्षण दे रही है। उन्होंने चेताया है कि अगर जल्द ही ऐसे लोगों के ऊपर पुलिस और सरकार ने कानूनी कार्रवाई नहीं की तो जिला कांग्रेस कमेटी युवा कांग्रेस के साथ सडकों पर उतर चक्का जाम करेगी और सरकार व पुलिस विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है