Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

कोरोना में मंदी की मार झेल रहे Taxi Operator को जिला प्रशासन ने दिए निर्देश, जाने क्या

कोरोना में मंदी की मार झेल रहे Taxi Operator को जिला प्रशासन ने दिए निर्देश, जाने क्या

- Advertisement -

सुंदरनगर। कोरोना महामारी के बीच मंदी की मार झेल रहे टैक्सी ऑपरेटरों के लिए सुंदरनगर जिला प्रशासन (Sundernagar district administration) ने मास्क, सैनिटाजर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्हें गाड़ी में एक चालक सहित अन्य दो सवारियों को ही बिठाने के बारे में भी हिदायत दी गई। आज सुंदरनगर जिला प्रशासन ने कोरोना के कारण मंदी की मार झेल रहे टैक्सी ऑपरेटरों (taxi operators) के लिए कोरोना महामारी के बचाव को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला (Workshop)  का आयोजन किया।

यह भी पढ़ें: सब्जी लेकर जा रही पिकअप Chamba-Pathankot NH पर खाई में गिरी, दो घायल

यह वर्कशॉप जवाहर पार्क में टैक्सी ऑपरेटर यूनियन सुंदरनगर के सदस्यों के लिए रखी गई। इसमें एसडीएम राहुल चौहान के अलावा डीएसपी गुरबचन सिंह रणौत, स्वास्थ्य विभाग से डॉ. अभिषेक शर्मा और नायब तहसीलदार राजकुमार भी मौजूद रहे। वर्कशॉप में उपस्थित लगभग 50 टैक्सी ऑपरेटरों को सवारियों को ले जाते समय मास्क, सैनिटाजर और सोशल डिस्टेंसिंग के उपयोग से कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव को लेकर जागरूक किया गया। टैक्सी ऑपरेटरों को गाड़ी में एक चालक सहित अन्य दो सवारियों को ही बिठाने के बारे में भी हिदायत दी गई।


इस अवसर पर एसडीएम राहुल चौहान ने कहा कि डीसी मंडी के दिशा-निर्देशानुसार शुक्रवार को सुंदरनगर के टैक्सी ऑपरेटरों के लिए वर्कशॉप का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि टैक्सी ऑपरेटर अपने स्तर पर ही अपनी गाड़ियों की सैनिटाइजेशन करेंगे। वहीं सुकेत टैक्सी ऑपरेटर यूनियन के प्रधान चुनी लाल ने कहा कि टैक्सी स्टैंड में लगभग 250 गाड़ियां सेवाएं प्रदान करती हैं। उन्होंने कहा कि वर्कशॉप में एसडीएम (SDM) को स्थाई टैक्सी स्टैंड पर चालकों के लिए बाथरूम और शौचालय की व्यवस्था करने की मांग भी रखी गई है। इसके साथ ही यूनियन ने सरकार से उनके टैक्स आदि माफ करने की घोषणा को जल्द से जल्द पूरी करने की भी अपील की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है