Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

Pistol तानने का मामलाः आरोपी Murder मामले में मोस्ट वांटेड

Pistol तानने का मामलाः आरोपी Murder मामले में मोस्ट वांटेड

- Advertisement -

Police Pistol Case : नितेश सैनी / सुंदरनगर | मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर शनिवार को सुंदरनगर के पुघ में पुलिस नाके पर एएसआई पर पिस्टल तानने के मामले में दिल्ली पुलिस ने नया खुलासा किया है। सुंदरनगर पहुंची दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हत्या मामलों में मोस्ट वांटेड बताया है। शातिर अंशुल धनखड़ पुत्र जय प्रकाश धनखड़ (जाट) निवासी आर जेड -64 बाबा हरिदास नगर नजबगढ़ नई दिल्ली का रहने  वाला है। जोकि दिल्ली में हत्या व जानलेवा हमलों के कई मामलों में मोस्ट वांटेड अपराधी है और चावला ठाणे में दर्ज बहुचर्चित लाइव मर्डर इन 7 सेकंड का भी मुख्य अभियुक्त है। यह खुलासा दिल्ली से सुंदरनगर आई 3 सदस्यों की पुलिस टीम ने किया है।

आरोपी अंशुल धनखड़ रह चुका है ला स्टूडेंड

पुलिस टीम में शामिल निरीक्षक राजेश, उप निरीक्षक अनुज यादव व कांस्टेबल महिंद्र सोमवार को अंशुल धनखड़ की शिनाख्त कर वापस दिल्ली लौट गए है। वहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है कि अंशुल धनखड़ लाॅ स्टूडेंड भी रह चुका है। बरहाल आरोपी को पुलिस ने ठाणे में कड़ी सुरक्षा में बंदी बनाकर रखा हुआ है। इसकी सुरक्षा के लिए करीब 3-3 घंटे की शिफ्ट के लिए 24 घंटे में कुल 16 जवान तैनात किए गए हैं। वही दूसरी तरफ फरार 28 वर्षीय शातिर  विकास दलाल पुत्र ओम प्रकाश जाट निवासी रिवाड़ी खेड़ा जिला झज्जर हरियाणा भी इसकी गैंग का मेंबर है। जिसका सर्च अभियान के बाद भी अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।


अंशुल धनखड़ के खिलाफ दूसरे राज्य में 302 व 307 के मामले दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस को उक्त आरोपी के बारे में सूचित किया गया है। इसकी शिनाख्त को विभिन्न पुलिस टीमें यहां पहुंच रही है  । न्यायलय के आदेश पर ही इसे ट्रांजिट रिमांड पर भेजा जाएगा
-संजीव भाटिया, डीएसपी

Police जवानों पर Pistol तानने का आरोपी पुलिस रिमांड पर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है