Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,332
मामले (भारत)
99,520,105
मामले (दुनिया)

अनुष्का की खिंचाई पर गावस्कर की सफाई: मेरा कमेंट #Virat की प्रैक्टिस पर था, कुछ भी भद्दापन नहीं था

बोले- मेरे शब्दों को गलत तरीके से मोड़ तोड़कर पेश किया गया है

अनुष्का की खिंचाई पर गावस्कर की सफाई: मेरा कमेंट #Virat की प्रैक्टिस पर था, कुछ भी भद्दापन नहीं था

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का नाम कल से ही चर्चा में है। गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर टिप्पणी करने के बाद गावस्कर विवादों में फंस गए हैं। एक तरफ जहां गनवस्कर को उनके कमेन्ट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी गावस्कर की टिप्पणी पर उन्हें जमकर लताड़ा है। इसके बाद अब इस पूरे मसले पर गावस्कर की तरफ से साफई आई है।

यह भी पढ़ें: कोहली द्वारा 2 बार कैच छोड़ने के बाद राहुल ने 62 गेंदों पर जड़ा IPL 2020 का पहला शतक

गावस्कर ने एक मशहूर मैगजीन से बातचीत के दौरान कहा है कि मैंने अपने कमेंट में सिर्फ विराट की प्रैक्टिस की कमी के बारे में कहा था। इसमें कुछ भी भद्दापन नहीं था। उन्होंने कहा कि मैंने विराट कोहली की नाकामी के लिए अनुष्का को ब्लेम नहीं किया। मेरे शब्दों को गलत तरीके से मोड़ तोड़कर पेश किया गया है। मैं अनुष्का और विराट से कहता हूं कि एक बार मेरे क्लिप को ध्यान से सुनिए। मेरी तरफ से कोई गलतफहमी नहीं है।

यहां जानें क्या है पूरा माजरा

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को RCB कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज 1 रन ही बना सके। कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने टिप्पणी कर दी। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि लॉकडाउन में उन्होंने सिर्फ अनुष्का के साथ बॉलिंग की प्रैक्टिस की है, उससे तो कुछ नहीं बनना। इसके बाद उन्हें जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि मिस्टर गावस्कर आपका संदेश भद्दा था, यह तो सच है, लेकिन मैं चाहूंगी कि आप इसका जवाब दें कि आपने एक पत्नी पर ऐसी बेकार टिप्पणी करने का क्यों सोचा जिसमें उस पर अपने पति के खेल के लिए आरोप लगाया? हालांकि अब इस मसले गावस्कर की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। अब आगे देखते हैं इस मामले में क्या नया मोड आता है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है