×

IPL 2021 : सुनील गावस्कर बोले-मुंबई इंडियंस को मात देना सभी के मुश्किल

नौ अप्रैल को होगी शुरुआत, कोहली और रोहित की टीम भिड़ेगी

IPL 2021 : सुनील गावस्कर बोले-मुंबई इंडियंस को मात देना सभी के मुश्किल

- Advertisement -

मुंबई। आईपीएल (IPL) 2021 को शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। नौ अप्रैल को आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला मैच खेला जाएगा। कई बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस की टीम इस साल भी लीग की प्रबल दावेदान मानी जा रही है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rhoit Sharma) सहित, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव,  हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) जबरदस्त फॉर्म में हैं। उधर, मुंबई इंडियंस को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी बड़ी बात कही है।


यह भी पढ़ें: #INDvENG सांसें रोक देने वाले आखिर मैच में जीता भारत, सीरीज कब्जाई


सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल 2021 को लेकर कहा है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  को मात देना बेहद मुश्किल है। उन्होंने कहा कि हमने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को फॉर्म में लौटते देखा है। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या भी जिस तरह से नजर आ रहे हैं उससे मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians)  की टीम को मात देना मुश्किल है। इसके साथ ही सुनील गावस्कर ने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) द्वारा नौ ओवर फेंकना सिर्फ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए ही नहीं, भारतीय टीम के लिए अहम है। इससे यग जाहिर होता है कि हार्दिक पांड्या टेस्ट फॉर्मेट के लिए भी तैयार हैं। आपको बता दें कि जून वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी होना है।

यह भी पढ़ें: भारत-इंग्लैंड सीरीज : दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है मौका, रोहित पर संशय

गौरतल हो कि आईपीएल 2021 की शुरुआत भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मैच के साथ होगी। आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत नौ अप्रैल को होगी और पहले ही दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) आपस में भिड़ेंगी। आईपीएल 2021 का ओपनिंग मैच चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में खेला जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है