×

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर दिया ऐसा Message, लोग कर रहे वाहवाही

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर दिया ऐसा Message, लोग कर रहे वाहवाही

- Advertisement -

मुंबई। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) यूं तो अपने मजाकिया अंदाज के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं लेकिन, इस बार उन्होंने एक ऐसा सीरियस मैसेज सोशल मीडिया यूजर्स को दिया है जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर इतनी गहरी बातें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आपके भी दिल को छू लेंगी। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दिया गया उनका यह मैसेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैसेज के लिए लोग कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की खूब तारीफ़ भी कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें: हरियाणा में एक दिन में 27 बढ़े Coronavirus के मामले, पीड़ितों की संख्या हुई 71

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘हम एक दुनिया में सो गए और दूसरी में उठ गए। अचानक डिज्‍नी मैजिक से बाहर है, पेरिस अब रोमांटिक नहीं रह गया है, न्‍यूयॉर्क खड़ा नहीं हो पा रहा है और मक्‍का खाली है। गले मिलना और किस करना अचानक से हथियार बन गए हैं और परिवारवालों और दोस्‍तों से न मिलना प्‍यार भरा काम हो गया है। अचानक ही आपको लगने लगा कि ताकत, खूबसूरती और पैसा सब किसी काम के नहीं हैं और ये आपको ऑक्‍सीजन नहीं दे सकते, जिसके लिए आप लड़ रहे हैं। दुनिया जीवन को जारी रखती है और यह खूबसूरत है। इसने सिर्फ इंसानों को पिंजरों में डाला है।’

अपने सन्देश में उन्होंने आगे लिखा- ‘आप जरूरी नहीं है। हवा, धरती, पानी और आकाश आपने बिना भी ठीक हैं। जब आप वापस लौटे, तो ये याद रखें, आप मेरे मेहमान हो, न कि मालिक।’ इससे पहले भी उन्होंने अपने एक संदेश में लोगों से बाहर ना निकलने की अपील करते हुए कहा था कि, कोरोना वायरस एक आत्मसम्मान से भरा वायरस है, जब तक आप उसे लेने खुद बाहर नहीं जाते वो अंदर नहीं आएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है