Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

सिरमौर के सुनील ने जीता Brazilians का दिल, हासिल किया 36वां रैंक

सिरमौर के सुनील ने जीता Brazilians का दिल, हासिल किया 36वां रैंक

- Advertisement -

48 घंटे की दौड़ 51 मिनट पहले पूरी कर चमकाया नाम

नाहन। सिरमौरी गबरू सुनील शर्मा ने ब्राजील में 48 घंटे की दौड़ को 51 मिनट पहले ही पूरा कर लिया। हालांकि, पूरे वर्ल्ड में सुनील 36वें रैंक पर रहे, लेकिन, सुनील ने Brazilians का दिल जीत लिया। अब सुनील यूएस में होने वाली सबसे खतरनाक दौड़ में हिस्सा लेंगे। इसी साल जुलाई माह में यह दौड़ होगी। ब्राजील दौड़ क्वालिफाई करने के बाद इस खतरनाक दौड़ के लिए भी सुनील का सिलेक्शन हो गया है। दुनिया भर के करीब 170 धावकों के बीच पहले सुनील टॉप 7 में चल रहे थे, लेकिन, 25 किलोमीटर की दौड़ पूरी करते ही वह चोटिल हो गए। घुटने में चोट लगने के कारण एक बार सुनील को लगा कि वह अब दौड़ को पूरी नहीं कर पाएंगे, लेकिन, फिर भी वह ट्रैक से नहीं हटे। सुनील ने 48 घंटे की दौड़ को 47 घंटे 9 मिनट में पूरा कर दिया। विश्व भर के धावकों में उन्हें 36वां रैंक मिला। उनके इस साहस की आयोजकों के साथ-साथ Brazilians ने भी खूब प्रशंसा की। सुनील आज रात की फ्लाइट से इंडिया वापस लौटेंगे।

 

यह भी पढ़ें…कामयाबी : Himachal की कबड्डी टीम ने Lucknow में जीता सोना

शुगलू ग्रुप का जताया आभार

अल्ट्रा मैराथनलिस्ट सुनील शर्मा ने शुगलू ग्रुप का आभार जताया है। गौर रहे कि सुनील शर्मा शुगलू ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। शुगलू ग्रुप ने ही संदीप को स्पांसर किया है। उनके ब्राजील के लिए वीजा का इंतजाम करने के साथ-साथ अन्य सारा खर्च कंपनी के एमडी एलडी शर्मा वहन कर रहे हैं। एलडी शर्मा जिला सिरमौर के रहने वाले हैं, जो शुगलू ग्रुप चला रहे हैं। सुनील ने शुगलू ग्रुप के साथ साथ उनके चाहने वालों का भी आभार जताया है। जिनकी दुआओं से वह ब्राजील में दौड़ को पूरा कर पाए।

शुगलू ग्रुप ने शुरू कर दीं स्वागत की तैयारियां

शुगलू ग्रुप के एमडी एलडी शर्मा ने सुनील के स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उनका दिल्ली पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा। एलडी शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी जानकारी को अपडेट कर दिया है। बहरहाल, सुनील ने दक्षिणी अमेरिका के ब्राजील में जिला सिरमौर ही नहीं बल्कि प्रदेश व भारत का नाम भी ऊंचा कर दिखाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है