Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

कभी सड़क किनारे जूते पॉलिश कर घर चलाते थे सनी, सुरों के दम पर बने Indian Idol-11 के विनर

कभी सड़क किनारे जूते पॉलिश कर घर चलाते थे सनी, सुरों के दम पर बने Indian Idol-11 के विनर

- Advertisement -

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले (Grand finale) धमाकेदार रहा। सुरों के इस महासंग्राम में महारथियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। कभी सड़क किनारे जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी इस सीजन की ट्रॉफी अपनी नाम कर ली है। सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) को इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का इनाम मिला है। शो में पहले रनरअप रोहित राउत और दूसरी रनरअप ओंकना मुखर्जी रहें। दोनों रनरअप को 5-5 लाख रुपये का इनाम दिया गया है। इंडियन आइडल के इस सीजन में लंबा सफर तय करने वाले कलाकारों का सपोर्ट करने के लिए उनके पैरेंट्स भी आए हुए थे। सनी हिंदुस्तानी के नाम की घोषणा होते ही उनका पूरा परिवार भावुक हो गया।

सनी मूल रूप से पंजाब (Punjab) के बठिंडा के रहने वाले हैं। सनी ने शो की शुरुआत में बताया था कि उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है, जिसके चलते वह जूते पॉलिश करने का काम करते हैं। सनी हिंदुस्तानी ने बताया था कि उनकी मां घरों में काम करती हैं, जिससे उनका घर चल पाता है। सनी के संघर्ष की कहानी सुनकर सभी जज भावुक हो गए थे।

सनी ने अपनी पहली अपीयरेंस से जजों को काफी प्रभावित किया था। शो के जज विशाल ने तो सनी हिंदुस्तानी की तुलना नुसरत फतेह अली खां से कर दी थी। सनी इंडियन आइडल के सफर के दौरान ही कंगना रनौत की फिल्म पंगा के लिए गाना भी गा चुके हैं। उन्होंने शंकर महादेवन के साथ गाना गाया था जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था। शंकर महादेवन ने सनी की एक क्लिप सुनकर ही उनके साथ गाने का फैसला कर लिया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है