Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

कोलकाता में कॉलेज की मेरिट लिस्ट में Topper बनीं सनी लियोनी! जानें क्या है पूरा मामला

कोलकाता में कॉलेज की मेरिट लिस्ट में Topper बनीं सनी लियोनी! जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

कोलकाता। पॉर्न स्टार से बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनने तक का सफर तय करने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) का विवादों से चोली-दामन वाला साथ रहा है। अब एक बार फिर सनी लियोनी चर्चा में हैं। इस बार उनके चर्चा में होने का कारण भी बड़ा अनोखा है। दरअसल कोलकाता के एक कॉलेज में ऑनलाइन ऐडमिशन प्रक्रिया के तहत जारी की गई मेरिट लिस्ट (Merit list) में सबसे ऊपर सनी लियोनी का नाम आया है। यह सब आशुतोष कॉलेज (Ashutosh College) की बीए में प्रवेश के लिए जारी की गई लिस्ट में हुआ, जो वेबसाइट पर थी। सनी लियोनी ने अभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस मेरिट लिस्ट की तस्वीर शेयर की है।

सनी ने मेरिट लिस्ट शेयर कर ली चुटकी

सनी ने कोलकाता से आई एक खबर पर चुटकी लेते हुए ये ट्वीट किया था। ट्वीट में लिखा था- आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी!!! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगे। वहीं, दूसरी तरफ इस बारे में कॉलेज के एक अधिकारी का कहना है कि यह किसी की शरारत है। उन्होंने कहा, ‘यह शरारत का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा। हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। हम इस घटना की जांच भी करेंगे।’ वहीं इस पूरे घटनाक्रम से कॉलेज के प्रवेश प्रक्रिया पर सवाल उठने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली HC ने खारिज की मेहुल चोकसी की याचिका; देखना चाहता था Netflix सीरीज की प्री स्क्रीनिंग

4 विषय में सनी लियोनी को मिले फुल मार्क्स

बतौर रिपोर्ट्स, कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले के लिए गुरुवार को मेरिट लिस्ट जारी की। तो इसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था। कॉलेज की वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट में टॉपर का नाम देख सभी दांतों तले उंगली दबा रहे थे। तभी से सोशल मीडिया पर कॉलेज की मेरिट लिस्ट वायरल हो रही है। कॉलेज अधिकारियों ने चूक कबूल करते हुए सफाई दी। सनी लियोनी की एप्लीकेशन आईडी 9513008704 और रोल नंबर 207777-6666 दिखाया गया। साथ ही पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंड्री एजुकेशन से बारहवीं की क्वालिफाइंग परीक्षा 2020 में पास दिखाई गईं। 12वीं में सनी लियोनी को बेस्ट 4 सब्जेक्ट्स में परफेक्ट 400 का स्कोर दिखाया गया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है