Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

सनी लियोन ने किया खुलासा : डेनियल में क्‍या देखकर चुना था हमसफर ?

सनी लियोन ने किया खुलासा : डेनियल में क्‍या देखकर चुना था हमसफर ?

- Advertisement -

नई दिल्ली। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी मशहूर हैं। सनी के करियर पर लगे दाग के हल्के होने के बाद अब लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। बता दे कि सनी लियोन और डेन‍ियल की जोड़ी देखकर कई उनसे ईर्ष्‍या भी करते हैं और कई तारीफ भी। कई के मन में यह सवाल रहता है कि सनी ने डेन‍ियल में ऐसा क्या देखा कि उन्हे अपना हमसफर चुन लिया। हाल ही में सनी ने इस बाद का खुलासा खुद ही कर दिया है।

एक पेज पर इस बात का खुलासा करते हुए सनी ने बताया कि डेन‍ियल की किन खूबियों को देखकर वह उन पर फ‍िदा हो गई थीं। सनी ने बताया कि जब डेन‍ियल मुसीबत के समय उनके साथ खड़े थे तभी वह जान गई थीं कि वही उनके सच्‍चे साथी साबित होंगे।


गौरतलब है कि हाल ही में सनी की बायोपिक रिलीज की गई जिसमें सनी लियोन और डेन‍ियल की जोड़ी और उनकी लव स्‍टोरी दिखाई गई है। सनी ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात वेगास के एक नाइट क्‍लब में हुई थी।

बता दे कि डेनियल के लिए सनी पहली नजर का प्‍यार थीं। लेकिन सनी ने उनसे काफी काम बातचीत की थी। सनी ने बताया कि डेन‍ियल ने फोन नंबर होने के बावजूद उनको ईमेल भेजा। जिसके बाद उन दोनो की मुलाकात हुई।

जिसके बाद मुलाकत और बातचीत का यह सिलसिला चल निकला। और उन दोनो को प्‍यार की झनझनाहट महसूस होने लगी। इस मुलाकात के बाद सनी को ऐसा लगा कि जैसे कि वो डेन‍ियल को वो काफी लम्बे अर्से से जानती हैं। सनी ने बताया कि उन्होने इस सारे वजह से डेन‍ियल को अपना हम सफर चुना।

View this post on Instagram

? @dirrty99 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है