Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

MC Election: प्रत्याशियों के प्रचार का आज Super Sunday

- Advertisement -

शिमला। नगर निगम के चुनाव में प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। नगर निगम चुनाव के लिए अब प्रचार को कम समय रह गया है और प्रत्याशी अधिक से अधिक मतदाताओं से संपर्क साधने में लगे हैं। उम्मीदवार और उनके समर्थक टोलियां बनाकर वार्डों में निकलते हैं और गलियों की खाक छानते हुए मतदाताओं से मिलकर आशीर्वाद लेते हैं। टोलियों के वार्डों में निकलने से कई वार्डों में तो मेले सा माहौल है। वहीं चुनाव प्रचार भी गति पकड़ने लगा है।

उम्मीदवार घर-घर जा कर मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं। आज छुट्टी के दिन उम्मीदवारों का पूरा ध्यान प्रचार पर है।  प्रचार के लिए उम्मीदवार सुबह से निकल रहे हैं और हर मतदाता से सीधा संपर्क साध रहे हैं। कर्मचारी बहुल इलाकों में भी आज प्रत्याशियों का जोर अधिक से अधिक मतदाताओं से संपर्क साधने का है। तीन दिन की छुट्टियों के कारण अधिकतर कर्मचारी भी अपने-अपने गांवों गए थे, जहां से वे भी आज लौटेंगे। इसलिए आज का दिन प्रत्याशियों के लिए सुपर संडे है।

शिमला के कुछ वार्डों में सीधा मुकाबला

शिमला नगर निगम के कुछ ही वार्ड ऐसे हैं, जहां सीधा मुकाबला है और अधिकतर में तिकोना और चौकोना मुकाबला है। सीधा मुकाबला वहीं है, जहां पर माकपा ने प्रत्याशी नहीं दिए हैं और बागी भी नहीं खड़े हैं। लेकिन ऐसा गिने-चुने वार्डों में ही हैं। ज्यादातर वार्डों में तिकोना और चौकोना मुकाबला है और इस कारण वार्डों में प्रत्याशियों के समर्थकों की भरमार है।

अब कांग्रेस, बीजेपी और माकपा के नेताओं ने वार्डों में दस्तक बढ़ा दी है। वार्डों में पार्टी के प्रचार कार्यालय खोलने के बहाने नेताओं ने हर वार्ड में दस्तक दी है और अपने कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया है। अब प्रचार के दूसरे चरण में घर-घर संपर्क किया जा रहा है और अगले चरण में पार्टियों के बड़े नेताओं के कूदने से प्रचार में और गति आ जाएगी। ऐसे में आने वाले दिनों में नेताओं के हमले से यहां राजनीतिक पारा और बढ़ेगा।

MC Election: वार्ड एक, प्रत्याशी 3, सबको एक ही चुनाव चिन्ह

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है