Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

भारद्वाज का दावा, BJP की लहर में उखड़ेगा Congress का तंबू 

भारद्वाज का दावा, BJP की लहर में उखड़ेगा Congress का तंबू 

- Advertisement -

शिमला के उपनगर संजौली में मांगे वोट

लोकिन्दर बेक्टा/ शिमला। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और शिमला से बीजेपी के प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज ने दावा किया है कि हिमाचल में बीजेपी के पक्ष में जबरदस्त लहर है और इसमें कईओं के तंबू उखड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल को कांग्रेस मुक्त करना है और देश में बीजेपी की 19वीं सरकार बनानी है। वे आज यहां शहर के सबसे चर्चित उपनगर संजौली में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। भारद्वाज ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए सभी को कमर कसनी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा ऐसे में हो रहे हैं जब केंद्र में भी उनकी सरकार और यहां नगर निगम में भी उनकी सरकार है। यह सुखद वातावरण है और इसके सुखद परिणाम भी आएंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व यूपीए सरकार में भ्रष्टाचार के कई खुलासे हुए थे, लेकिन मोदी सरकार बनने के बाद कोई भ्रष्टाचार का मामला नहीं आया है। 

प्रदेश में कांग्रेस सरकार का मुखिया ही जमानत पर

भारद्वाज ने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार का मुखिया ही जमानत पर है और यहां का शासन ही एक तरह के जमानत पर है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं बनाई हैं और गरीबों का इंश्योरेंस करवाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने 61 एनएच दिए, लेकिन उनकी डीपीआर ही नहीं बन रही। भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस ने शहर में पार्किंग के लिए कोई कदम नहीं उठाए। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह के गेस्ट हाउस के लिए जोधा निवास के पास पेड़ काटे गए और कैबिनेट की इजाजत से पेड़ काटे गए। लेकिन आम आदमी को इसकी इजाज़त नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी को भी शिफ्ट नहीं किया गया। पानी की समस्या को लेकर भी कोई कदम नहीं उठाए गए।

कांग्रेस ने शिमला का महत्व कम कर धर्मशाला को दूसरी राजधानी बनाया।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने शिमला का महत्व कम किया और धर्मशाला को दूसरी राजधानी बनाया। यह सब यहां के ऐतिहासिक महत्व को कम करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में पानी के चेयरमैन जो आज कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, ने शिमला में पानी की समस्या और पीलिया के रोकथाम के लिए कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का एक भी आरोप साबित हो जाते हैं तो वे बीजेपी के प्रत्याशी का टिकट भी वापस कर देंगे। उन्होंने कहा कि शिमला जिले में वीरभद्र सिंह को एक भी सीट नहीं मिली और सोलन जिला जाना पड़ा। उन्होंने दावा किया राज्य में बीजेपी फिर सरकार बनाएगी और शिमला की सीट भी बीजेपी भारी मतों से जीतेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है