Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

इंदौराः जनमंच में गैरहाजिर अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश

इंदौराः जनमंच में गैरहाजिर अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ इंदौरा। स्थानीय डिग्री कॉलेज में आयोजित जनमंच में अधिकारियों की गैरहाजिरी पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। बता दें इस जनमंच में कई विभागों के आलाधिकारी मौके से गैरहाजिर थे और उन्होंने जनमंच में अपने छोटे अधिकारियों को भेजा था। वहीं, जनमंच में आईपीएच विभाग से संबंधित ज्यादा शिकायतें पहुंची। इस जनमंच में 11 पंचायतों को लोगों ने भाग लिया।
इंदौरा वन विभाग विश्राम गृह में पहुंचे पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज  का इंदौरा क्षेत्र की विधायक रीता धीमान ने शाल, टोपी व प्राचीन शिव मंदिर का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। इस अवसर पर  सामान्य उद्योग निगम हिमाचल प्रदेश के वाइस चेयरमैन मनोहर धीमान ने भी मुख्यातिथि का पंडाल में पहुंचे पर स्वागत किया। जनमंच में कुल 200 लोगों ने विभिन्न समस्याओं को जनमंच में रखा।
इसके चलते 100 से ऊपर समस्यों को मौके पर ही हल किया गया। बाकी बचीं समस्याओं को संबंधित विभागों को 10 दिनों के बीच हल करके सरकार के समक्ष रिपोर्ट देने के लिए जनमंच के माध्यम से आदेश जारी किए गए शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्बाज ने कहा कि जनमंच से विभागीय अधिकारियों की कार्य कुशलता व जवाबदेही भी बढ़ी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है