Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

सुरेश कश्यप बोले: किसान समझता है #Bill का महत्व; पंजाब के किसानों का आंदोलन राजनीति से प्रेरित

देश के विभिन्न राज्यों से आए किसान प्रतिनिधियों ने किसान बिल का किया है समर्थन

सुरेश कश्यप बोले: किसान समझता है #Bill का महत्व; पंजाब के किसानों का आंदोलन राजनीति से प्रेरित

- Advertisement -

शिमला। देश के विभिन्न राज्यों से आए किसान प्रतिनिधियों ने आज कृषि बिलों (Agricultural bills) को अपना समर्थन दिया है और इन्हें किसी भी कीमत पर वापस नहीं लेने की अपील की है। यह बात आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (BJP state president and MP Suresh Kashyap) ने शिमला (Shimla) में मीडिया से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि देश का किसान पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों का महत्व समझता है। विभिन्न राज्यों से आए किसान प्रतिनिधियों ने आज इन बिलों को अपना समर्थन देते हुए कहा कि पंजाब के किसानों का आंदोलन राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि ये बिल पूरी तरह से किसानों (Farmers) के हित में है और इन्हें किसी भी कीमत पर वापस नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब के किसानों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पूरी तरह राजनीति से प्रभावित हैं।

यह भी पढ़ें: #Farmers_Protest: कृषि राज्यमंत्री बोले- असली किसान को खेतों में काम कर रहा है, Congress पर भड़काने का आरोप

उन्होंने कहा किसान आंदोलन किसानों की नहीं बल्कि राजनीतिक गुटों की लड़ाई हो गई है। कश्यप ने कहा कि कृषि सुधार बिल आने के बाद देश में जितने भी चुनाव हुए उसमें बीजेपी (BJP) की जीत हुई है। इससे साफ पता चलता है कि देश का हर गांव, गरीब और किसान मोदी जी के साथ खड़ा है।उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों को लेकर जो देशभर में एक भ्रम फैलाया जा रहा था। लेकिन इसके विपरीत पीएम मोदी (PM Modi) ने 80 करोड़ गरीबों तक 8 महीनों तक लगातार अनाज पहुंचाने का काम और ग्रामीण रोजगार के माध्यम से प्रवासी मजदूरों को गांव में रोजगार देने का काम मोदी जी ने किया है।


यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: #Himachal में भड़की कृषि बिल के विरोध की ज्वाला, प्रदर्शन के साथ नारेबाजी

पंचायती चुनावों को लेकर बीजेपी पूरी तरह तैयार, हासिल करेगी बड़ी जीत

सुरेश कश्यप ने कहा कि पंचायतीराज चुनावों (Panchayat Elections) को लेकर बीजेपी पूर्ण रूप से तैयार है और बीजेपी बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुखों के माध्यम से काम कर बड़ी संख्या में पंचायतीराज चुनावों में अपने प्रतिनिधियों की जीत सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार (Jai Ram Govt) ने जनहित के कार्य करें है उसको लेकर बीजेपी बूथ-बूथ पर जाकर जनता को जागृत करेगी और लाभार्थियों से संपर्क साधते हुए पंचायती राज चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी। उन्होंने बताया कि 25 दिसंबर को भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्मदिवस पर बीजेपी सुशासन दिवस बूथ स्तर पर मनाएगी और इस दिन बीजेपी बड़ी मात्रा में सैनिटाइजर और मास्क वितरण के कार्यक्रम भी करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है