Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

सुरेश कश्यप बोले- PM Narendra Modi के पास हर समस्या का समाधान

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, जो कहते हैं वह कर दिखाते हैं मोदी

सुरेश कश्यप बोले- PM Narendra Modi के पास हर समस्या का समाधान

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पीएम केयर्स कोष से 551 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट (PSA Oxygen Plant) स्थापित करने का निर्णय लिया है। इस फैसले ने एक बार फिर दिखा दिया है कि जिस प्रकार से पीएम नरेंद्र मोदी भारत के उत्थान के लिए काम करते हैं, वह हम सभी बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं एवं भारत के नागरिकों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जो कहते हैं, वह कर के दिखाते हैं और जिस प्रकार से वह बीते दिनों से ऑक्सीजन की कमी को दूर करने का कार्य कर रहे थे, उस पर आज ऐतिहासिक निर्णय लेकर उन्होंने दिखा दिया है कि हर समस्या का समाधान पीएम नरेंद्र मोदी के पास है।

यह भी पढ़ें: होम आइसोलेट परिवारों को फूड पैकेट पहुंचाएगी Congress, गांधी हेल्पलाइन होगी शुरू

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना‘ के अंतर्गत मई और जून माह के लिए देश के 80 करोड़ ज़रूरतमंद लोगों को 5 किलो निःशुल्क खाद्यान्न प्रदान करने के लिए जो निर्णय लिया है, इससे देश और प्रदेश कि गरीबों को बहुत बड़ा फायदा होने जा रहा है। यह गरीब कल्याण के प्रति हमारी सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार इस कोविड-19 संकटकाल में जन सेवा के प्रति कटिबद्ध है, उसी प्रकार हिमाचल प्रदेश में भी सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) की सरकार हिमाचल की जनता की सेवा के लिए हर स्तर पर कार्य कर रही है।


यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किसानों-बागवानों के लिए जयराम सरकार से मांगा राहत पैकेज, बागवानी मंत्री ने मांगी रिपोर्ट

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 1 मई के बाद 18 से 44 वर्ष की आयु वाले तरुण युवा शक्ति को भी कोविड-19 (Covid-19) का टीका लगने जा रहा है और यह टीका एक बार फिर निशुल्क प्रदान किया जाएगा, इसके लिए जिस प्रकार से देश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्य किया है और प्रदेश में सीएम जयराम ठाकुर ने भी जनहित में कार्य कर जनता सेवा में अग्रिम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि सरकार एवं संगठन मिलकर कोविड-19 महामारी के खिलाफ एक युद्ध लड़ रही है, आज सेवा ही संगठन फेज 2 के अंतर्गत सरकार और संगठन जनता की सेवा करने में किसी भी प्रकार के कार्य में पीछे नहीं है। लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करना, कोविड-19 से संक्रमित व पूरे परिवार की सेवा करना, महिला मोर्चा द्वारा मास्क बनाना, सैनिटाइजर (Sanitizer) वितरण जैसे अनेकों सेवा प्रकल्पों को लेकर बीजेपी और बीजेपी की सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय धरातल पर अगर कोई संगठन कार्य कर रहा है तो वह बीजेपी है और यह हिमाचल की जनता भलीभांति जानती है। बीजेपी कोविड-19 पर किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं कर रही है, केवल जन सेवा का कार्य कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है