×

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस: BJP नेताओं सहित सुरेश कश्यप ने Court के फैसले को बताया ऐतिहासिक

कृषि विधेयक को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला, किसानों को गुमराह करने के लगाए आरोप

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस: BJP नेताओं सहित सुरेश कश्यप ने Court के फैसले को बताया ऐतिहासिक

- Advertisement -

रामपुर बुशहर। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 28 साल बाद बाबरी मस्जिद विध्वंस केस (Babri Masjid demolition case) को लेकर आज आए सीबीआई कोर्ट के फैसले का बीजेपी नेताओं सहित सुरेश कश्यप ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक फैसला सामने आया है। इस केस में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी सहित 32 आरोपियों को बरी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई कोर्ट (CBI Court) ने माना है कि बाबरी में हुई घटना अचानक हुई थी और तस्वीरों के आधार पर किसी को दोषी करार नहीं दिया जा सकता। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा किसान हित में कई कार्य किए जा रहे हैं। पहली बार यदि किसी ने देश में किसानों को सम्मान दियाए तो वह पीएम मोदी ने किया।


यह भी पढ़ें: #Mathura: श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से ईदगाह हटाने की याचिका खारिज; इस एक्‍ट का दिया हवाला

कश्यप ने बताया कि कृषि विधेयक (farm Bill) को लेकर किसानों की तकदीर बदलने वाली है। इसमें किसानों को कई सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। आज किसान अपनी इच्छा अनुसार अपनी फसल को बेच सकते हैं। सरकार भी मंडियों से ही किसानों की फसल को खरीदेगी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस (Congress) इस विधेयक को लेकर किसानों में सिर्फ भ्रम फैला रही है। कई राज्यों में हल्ला बोल कर रही है, जबकि यह बिल किसान विरोधी नहीं, बल्कि किसान हितैषी है। इस विधेयक को लेकर बीजेपी किसानों के घर-घर जाकर अभियान के तहत जागरूक करेगी।

पार्टी के कार्य को दिया जाएगा विस्तार

सुरेश कश्यप ने बताया कि पार्टी के कार्य को विस्तार दिया जाए यह भी प्रयास रहेगा। यह कार्य एक से 15 अक्तूबर तक चलेगा। उसी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता अगले 15 दिन तक अलग-अलग ग्राम केंद्रों में जाकर कार्य करेंगे। पार्टी ने निर्णय लिया है कि चारों संसदीय क्षेत्रों में विस्तारक योजनाएं चलाई जाएंगी। इसके बाद मोर्चे की विस्तारक योजना शुरू की जाएगी, ताकि पार्टी को मजबूत किया जा सके।

 an example image

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 an example image

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है