Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

सुशांत मामला: मुंबई में मामले की जांच कराने के लिए SC पहुंची रिया; कंगना ने मामले में दिया ये बड़ा सबूत

सुशांत मामला: मुंबई में मामले की जांच कराने के लिए SC पहुंची रिया; कंगना ने मामले में दिया ये बड़ा सबूत

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput suicide case) में एक्टर के पिता द्वारा पटना में एफ़आईआर दर्ज कराने के बाद से सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) इस पूरे केस में बुरी तरह से घिरी हुई नजर आ रही हैं। सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए हैं।अब बिहार पुलिस इस मामले की जांच में लगी है। इस बीच, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में एक याचिका दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर कराया जाए क्योंकि मुंबई में ही उनके केस की जांच पेंडिंग है। वहीं, दूसरी तरफ इस मामले में एक और नया मोड आ गया है। सुशांत द्वारा सुसाइड किए जाने के बाद से उनके पक्ष में लगातार आवाज बुलंद कर रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

निधन के बाद सुशांत के अकाउंट से किया गया आलिया भट्ट को फॉलो

हुआ यूं कि एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि सुशांत सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फॉलो कर रहे थे। वैसे तो इसमें कोई गलत बात नहीं है, लेकिन ये सब तब हुआ जब सुशांत हमारे बीच नहीं हैं। इसके सीधा सा मतलब ये हुआ कि सुशांत के निधन के बाद ये गतिविधि सोशल मीडिया पर देखी गई। इसी बात को लेकर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया है। कंगना की टीम ने ट्वीट कर इस विषय पर शक जाहीर करते हुए ट्वीट किया है कि अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए। रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं। हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है। सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे।

मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया

मालूम हो कि सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है, ‘रिया, उसके परिजनों और सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी और बेईमानी की। उसे काफी समय तक बंधक बनाकर रखा और अपने आर्थिक लाभ के लिए उसपर दबाव डालकर उसका इस्तेमाल किया और अंत में मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया’। उन्होंने अपने शिकायत में कहा है, ‘2019 के पहले मेरे बेटे सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। रिया के संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसा दिक्कत आई, इसकी जांच होनी चाहिए’।

यह भी पढ़ें: सुशांत के पिता के वकील ने खोली मुंबई पुलिस की पोल; रिया पर FIR के बाद अंकिता बोलीं- सच जीतता है

केके सिंह ने कहा है, ‘मेरा बेटा फिल्मी दुनिया छोड़कर केरल में जैविक (ऑर्गेनिक) खेती का व्यवसाय करना चाहता था। लेकिन रिया ने इसका विरोध किया और उसे धमकाया था कि अगर उसने ऐसा किया तो वह उसके इलाज की रिर्पोट सार्वजनिक कर देगी। रिया, सुशांत के साथ रहा करती थी। 8 जून को वह उसके घर से नकदी, लैपटॉप, एटीएम कार्ड, जेवरात, काफी सामान और इलाज के कागजात सहित अन्य दस्तावेज चली गई थी’। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके पुत्र के बैंक खाते से कम से कम 15 करोड़ रुपये अज्ञात खाते में स्थानांतरित किए गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है