Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

सुशांत मामले में CBI जांच की सुगबुगाहट तेज, सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान से पूछा- चुप क्यों हैं आप

सुशांत मामले में CBI जांच की सुगबुगाहट तेज, सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान से पूछा- चुप क्यों हैं आप

- Advertisement -

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सुसाइड किए करीब एक महीने भर का समय हो गया है। एक तरफ जहां उनके चाहने वाले लगातार उनकी मौत के मामले को लेकर सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग कर रहे हैं। वहीं बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami) ने इस मामले में एंट्री लेकर सीबीआई जांच की सुगबुगाहट को तेज कर दिया है। सुशांत मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी के लिए एक वकील को नियुक्त करने के बाद स्वामी ने अब बॉलीवुड के तीनों खान पर निशाना साधा है। सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही बीजेपी (BJP) से राज्यसभा सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी ने तीनों खानों की संपत्ति की जांच की मांग भी की है।

किसने उन्हें बंगले गिफ्ट किए, कैसे उन्होंने यह संपत्ति खरीदी?

स्वामी ने तीनों खानों को बाहुबली की संज्ञा दी है और सवाल उठाते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, ‘बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान (Salman Khan, Shahrukh Khan and Aamir Khan) सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले पर चुप क्यों हैं?’ एक अन्य ट्वीट में स्वामी ने तीनों खानों की संपत्ति की जांच की मांग की है। उन्होंने लिखा है, ‘तीनों खान बाहुबलियों की भारत और विदेशों, खासकर दुबई में मौजूद संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। किसने उन्हें बंगले गिफ्ट किए? कैसे उन्होंने यह संपत्ति खरीदी? ईडी की एसआईटी, आईटी और सीबीआई द्वारा इसकी जांच होनी चाहिए। क्या वे कानून से ऊपर हैं?’ सुब्रमण्यम स्वामी की इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स खुलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। बता दें कि स्वामी के अलावा रूपा गांगुली और शेखर सुमन भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग उठा चुके हैं।

या फिर ऐक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया?

इससे पहले बीजेपी गुरुवार को ट्वीट किया था, ‘मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथ‍ित आत्‍महत्‍या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रॉसेस शुरू करने के लिए कहा है।’ जिसके बाद उन्होंने इस मामले में अगला ट्वीट करते हुए लिखा कि फिलहाल ईशकरण यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस मामले में आर्टिकल 21 के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 306 या 308 लागू होते हैं। या तो पुलिस के वर्जन को स्वीकार कर लिया जाए, जिसके मुताबिक यह एक आत्महत्या थी, या फिर ऐक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया? गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस ऐक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है और अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बताते चलें कि लोग बॉलिवुड में नेपोटिजम को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छिड़ी हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है