Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

दिल्ली से मुंबई ऑक्सीजन भेजने की बात पर सुष्मिता सेन को किया ट्रोल तो मिला करारा जवाब

शांति मुकुंद अस्पताल के सीईओ के वीडियो पर एक्टेस ने किया मदद का वादा

दिल्ली से मुंबई ऑक्सीजन भेजने की बात पर सुष्मिता सेन को किया ट्रोल तो मिला करारा जवाब

- Advertisement -

मुंबई। इस समय देश के कई अस्पतालों में कोरोना के साथ-साथ ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी से मरीजों की जान जा रही है। हाल ये है कि मरीज़ों की जान बचाने में डॉक्टर भी ख़ुद को बेबस महसूस कर रहे हैं। ऐसे में लोग भी मदद के लिए सामने आ रहे हैं और हर संभव अपनी मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हो गई हैं और अपने स्तर से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं। लोग अच्छा काम करना तो चाहते हैं, लेकिन कुछ लोग ना खुद मदद करते हैं और जो करने की सोचते हैं उनको भी ट्रोल करने में लग जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ।

यह भी पढ़ें:  देश में 15 मई तक पीक पर होगा कोरोना, हर दिन करीब 5,600 लोग गंवाएंगे जान

दरअसल, दिल्ली के शांति मुकुंद अस्पताल के सीईओ डॉ. सुनील सागर ने वीडियो (Video) शेयर किया था, जिसमें वो बता रहे थे कि अस्पताल में ऑक्सीजन का इतना संकट है कि मरीज़ों की जान पर बन आएगी। डॉ. सागर ऑक्सीजन की किल्लत बताते हुए रो पड़े। उन्‍होंने कहा कि हमारे पास कुछ ही देर की ऑक्सीजन है। हम डॉक्‍टर्स से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि जो भी मरीज डिस्चार्ज हो सकता है, उसे डिस्चार्ज कर दें। ऑक्सीजन 2 घंटे तक ही चल पाएगी। मरीज़ मारे जाएंगे। इन बातों को कहने के साथ डॉ. सागर भावुक हो जाते हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद सुष्मिता सेन आगे आईं और मदद का वादा किया। सुष्मिता ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह दिल तोड़ने वाला है… ऑक्सीजन की किल्‍लत हर जगह है। मैं कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर्स (Oxygen cylinders) इस अस्‍पताल के लिए अरेंज कर सकती हूं लेकिन मुंबई से दिल्‍ली भेजने के लिए ट्रांसपॉर्ट का रास्‍ता नहीं है। प्‍लीज कोई तरीका बताएं।’ इस पर सुष्मिता की आलोचना करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘अगर ऑक्सीजन की कमी हर जगह है तो आप इसे दिल्‍ली भेजने के बजाय मुंबई के किसी हॉस्पिटल में क्‍यों नहीं मुहैया करा रही हैं?’ इस पर सुष्मिता सेन ने चुप रहने की जगह उसको करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ‘क्‍योंकि मुंबई के पास अब भी ऑक्सीजन सिलेंडर्स उपलब्‍ध हैं तभी मुझे मिला। दिल्‍ली को जरूरत है, खासतौर पर ऐसे अस्‍पतालों को, तो अगर आप कर सकते हैं तो मदद करें।’ अपने इस जवाब से सुष्मिता ने इस यूजर की बोलती बंद कर दी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है