Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

इस सवाल के जवाब ने 25 साल पहले सुष्मिता को दिलाया था मिस यूनिवर्स का खिताब

इस सवाल के जवाब ने 25 साल पहले सुष्मिता को दिलाया था मिस यूनिवर्स का खिताब

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita sen ) को साल ने आज से 25 साल पहले साल 1994 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब जीता था। 21 मई को वह इस खिताब को हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी। ऐसे में आज के इस ख़ास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कौन सा सवाल था जिसने सुष्मिता को मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाया था।

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या रॉय पर विवादित मीम मामले में विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफ़ी, कही ये बात



बता दें, मिस इंड‍िया की प्रत‍ियोग‍िता में सुष्मिता का मुकाबला ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ था। दोनों से ये सवाल किया गया था कि अगर किसी ऐतिहासिक घटना को बदल सकतीं, तो क्या होती? ऐश्वर्या का जवाब था ‘अपने जन्म का समय, जबकि सुष्मिता ने कहा था, ‘इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की मृत्यु।’ सुष्मिता से पूछा गया था कि अगर आपके पैसा और वक्त होगा, तो क्या एडवेंचर करना चाहेंगी? उन्होंने कहा था, मेरे हिसाब से एडवेंचर वो है जो आप अंदर से महसूस करते हैं। सुष्मिता ने कहा था, मुझे बच्चों के साथ बहुत अच्छा लगता है। मौका लगा तो मैं उनके साथ वक्त गुजारना चाहूंगी। सुष्मिता के इन दो जवाबों ने उन्हें मिस इंड‍िया (Miss India) का ख‍िताब जीताने के साथ मिस यून‍िवर्स के कॉम्पटीशन में एंट्री द‍िला दी थी। 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यून‍िवर्स और ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का ख‍िताब अपने नाम किया था।

मिस यूनिवर्स बने 25 साल होने पर एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है। सुष्मिता को सोशल मीड‍िया काफी बधाइयां भी मिल रही हैं। वहीं इन सब में उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shaul) कैसे पीछे रह सकते थे उन्होंने भी सोशल मीडिया पर उनको बधाई देते हुए अपने प्यार का इजहार किया है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है