Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

धरने पर बैठे कपिल मिश्रा पर Attack, कार्यकर्ताओं ने हमलावर को जमकर धोया

धरने पर बैठे कपिल मिश्रा पर Attack, कार्यकर्ताओं ने हमलावर को जमकर धोया

- Advertisement -

 kapil mishra attacked: नई दिल्ली। अनशन पर बैठे आप के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा पर अंकित भारद्वाज नाम के लड़के ने अचानक हमला कर दिया। कपिल  दिल्ली के सीएम के खिलाफ बुधवार को अनशन पर बैठे हैं। इसी दौरान एक शख्स वहां आया और उन पर लात-घूंसे बरसा दिए। बताया जा रहा है कि अंकित हरे रंग की टीशर्ट में आया था। इतना ही नहीं घटना के बाद वहां मौजूद कपिल मिश्रा के समर्थकों ने अंकित भारद्वाज को पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई की। इस पूरे घटनाक्रम पर कपिल मिश्रा का कहना है कि एक लड़के ने मुझ पर हमला किया।

हमारे ऊपर कोई हमला करे तो क्या हम उसे यूं ही जाने देंगे। हमारे लोग उस पर हमला न करें। अगर ऐसा हुआ तो मैं पानी छोड़ दूंगा। वहीं अंकित का कहना है कि इन्होंने पार्टी को धोखा दिया। मुझे किसी ने नहीं भेजा है। मैं अपने आप आया हूं। मुझे इन पर गुस्सा था, जो मैंने निकाल लिया है।


 kapil mishra attacked: अनशन पर बैठे हैं पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा अपने घर के बाहर अनशन पर बैठे हैं। उनकी मांग है कि सीएम अरविंद केजरीवाल सहित आप नेताओं की विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक करें। उन्होंने मांग की है कि आप नेता संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की विदेश यात्राओं की जानकारी सबसे साझा की जाएं। उन्होंने कहा कि जब तक जानकारी सार्वजनिक नहीं की जाती है, तब तक वह भूख हड़ताल पर ही रहेंगे।

मंगलवार देर शाम ट्वीट कर दी थी चेतावनी

कपिल ने कहा कि उन्हें किसी ने कहा था कि ये जानकारियां सामने आने के बाद जनता एक पल भी पार्टी नेताओं को कुर्सी पर नहीं रहने देगी। ऐसा क्यों? क्या राज छुपे हैं इन यात्राओं में। आपको बता दें कि दिल्ली के जल मंत्री पद से हटाए गए कपिल मिश्रा ने मंगलवार देर शाम ट्वीट कर चेतावनी दी थी कि अगर आप नेता अपनी विदेश यात्राओं की फंडिंग का सोर्स नहीं बताते हैं तो वह भूख हड़ताल करेंगे। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि कुछ नेताओं ने पार्टी को मिले चंदे और सरकारी पैसों से बीसियों विदेश यात्राएं की हैं।

Kapil की चुनौती, मेरे खिलाफ Election जीत कर दिखाएं Kejriwal

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है