Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Election लड़ेंगी या नहीं, स्टोक्स ने नहीं खोले पत्ते

Election लड़ेंगी या नहीं, स्टोक्स ने नहीं खोले पत्ते

- Advertisement -

Suspense : शिमला। सिंचाई मंत्री विद्या स्टोक्स ने अगले चुनाव को लेकर अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। स्टोक्स ने अपने खास लोगों के साथ बैठक कर हलके का फीड बैक लिया, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी आगे की रणनीति का खुलासा नहीं किया। हालांकि समर्थकों ने उनसे इस संबंध में ऐलान करने की मांग की। इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के कार्यकारी अध्यक्ष रितेश कपरेट, एचपीएमसी के उपाध्यक्ष प्रकाश ठाकुर और ब्लाक कांग्रेस कमेटी नारकंडा के अध्यक्ष प्रमोद चौहान भी मौजूद थे।

Suspense : स्टोक्स ने समर्थकों के साथ बैठक कर हलके का फीड बैक लिया

इसके साथ-साथ स्टोक्स से नाराज चल रहे विजयपाल खाची भी स्टोक्स के दरबार में पहुंचे हुए थे। बताते हैं कि यह बैठक नारकंडा ब्लॉक के पदाधिकारियों और खास समर्थकों की बुलाई गई थी।


इस दौरान स्टोक्स ने पदाधिकारियों से क्षेत्र का फीड बैक लिया और कार्यकर्ताओं और आम लोगों की राय को उनसे सुना। इस दौरान नेताओं ने कहा कि निचले स्तर पर अभी भी कार्यकर्ताओं को जोड़ने की जरूरत है और जो लोग नाराज हैं, उन्हें भी हर सूरत में साथ लिया जाना चाहिए।

स्टोक्स खाची को मनाने में सफल रहीं

इस बैठक में विजयपाल खाची में भी बात रखी और कहा कि सभी को साथ लेकर चलना होगा। खाची भी स्टोक्स से नाराज चल रहे थे, लेकिन स्टोक्स उन्हें मनाने में सफल रही।

आज की बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने क्षेत्र में अथाह विकास किया है, लेकिन उसे लोगों तक पहुंचाना है और इसके लिए अभी से सभी को फील्ड में डटना होगा। इसके साथ-साथ नाराज कार्यकर्ताओं को भी साथ लेना होगा और उनके कार्यों को करवाने में भी तेजी लानी होगी।

सूत्र बताते हैं कि बैठक में स्टोक्स से आगे चुनाव लड़ने को लेकर भी बात की गई। वक्ताओं ने कहा कि यदि चुनाव लड़ना है तो ऐलान कर दिया जाए और फिर जोर-शोर से चुनाव में उतरने की तैयारी कर दी जाए। यदि वे अगला चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं तो उनके बाद कौन चुनाव लड़े, इसका भी खुलासा कर दिया जाए, लेकिन स्टोक्स और उन्हें सिपहसालारों ने कोई मत बैठक में नहीं दिया। बताते हैं कि स्टोक्स ने सभी की बात सुनी और विकास कार्यों के बारे में प्रचार-प्रसार में तेजी लाने को कहा। कुल मिलाकर आज नारकंडा ब्लाक के पदाधिकारियों और प्रमुख नेताओं की बैठक में इन्हें स्टोक्स की तरफ से कोई संदेश नहीं मिला। इससे कार्यकर्ता भी असमंजस में हैं कि आगे कुमारसेन विधानसभा की कांग्रेस की राजनीति किस दिशा में जाएगी।

सोलन नगर परिषदः अविश्वास प्रस्ताव से पीछे हटी महिला कांग्रेस पार्षद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है