Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

Covid-19 टेस्ट के लिए युवती के प्राइवेट पार्ट से लिया स्वॉब, लैब टेक्नीशियन पर रेप केस दर्ज

Covid-19 टेस्ट के लिए युवती के प्राइवेट पार्ट से लिया स्वॉब, लैब टेक्नीशियन पर रेप केस दर्ज

- Advertisement -

अमरावती। देश में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के व्यापक कहर के बीच महाराष्ट्र स्थित अमरावती (Amravati) से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक लैब टेक्नीशियन ने कोविड-19 टेस्ट (Covid-19) के लिए 24-वर्षीय युवती के वजाइना से स्वॉब (सैंपल) लिया। उसने युवती से कहा कि सही नतीजे के लिए वजाइना से स्वॉब (Swab) लेना ज़रूरी है। युवती ने भाई से बात की जिसे डॉक्टर ने बताया कि ऐसा कोई कोविड-19 टेस्ट नहीं है। टेक्नीशियन के खिलाफ रेप का केस दर्ज (Rape Case) कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। लैब टेक्नीशियन का नाम अल्पेश अशोक देशमुख बताया जा रहा है। यह घटना अमरावती के कोविड ट्रॉमा सेंटर लैब की है।

प्रदेश की महिला और बाल विकास मंत्री ने कही सख्त एक्शन की बात

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला अमरावती में अपने भाई के साथ रहती है और एक मॉल में नौकरी करती है। मॉल के एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद में उसके संपर्क में आए हुए 20 लोगों को अमरावती के ट्रामा केयर टेस्टिंग लैब में कोरोना की जांच के लिए बुलाया गया था, जिसमें यह महिला भी गई थी। स्वॉब देने के बाद में महिला वापस चली गई थी लेकिन आरोपी ने कुछ दिन बाद महिला को फिर से बुलाया और कहा कि तुम्हारी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए यूरिनल टेस्ट भी करना होगा।


यह भी पढ़ें: वेब सेरीज़ के नाम मॉडल संग शूट की Bold Film, फिर पॉर्न साइट पर कर दिया अपलोड

कोरोना वायरस टेस्ट के बाद लड़की ने इस घटना की सारी जानकारी अपने भाई को दी। भाई को शक हुआ तो उसने डॉक्टर से इस बार में पूछताछ की और पता चला कि कोविड 19 के टेस्ट के लिए ऐसा कोई परीक्षण नहीं होता है। इसके बाद महिला ने पुलिस को सारी बात बताई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ बलात्कार, एट्रोसिटी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि क्या इस आरोपी ने इसके पहले भी महिलाओं के साथ ऐसी हरकत है की हैं। महाराष्ट्र की महिला और बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के बात कही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है