×

स्वां नदी पर बने पुल की रेलिंग से टकराई BIKE, युवक की मौत

स्वां नदी पर बने पुल की रेलिंग से टकराई BIKE, युवक की मौत

- Advertisement -

ऊना। संतोषगढ़ शमशान घाट के पास बुधवार को शाम के समय एक तेज रफ्तारी बाइक सवार युवक स्वां नदी पर बने पुल की रेलिंग से टकरा गया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। मृतक बाइक सवार युवक की पहचान बलबीर सिंह (25) निवासी गांव डूहकली तहसील नंगल जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है।


  • तेज रफ्तारी मानी जा रही हादसे का कारण

जानकारी के अनुसार मृतक बलबीर सिंह अपनी बाइक पर सवार होकर अपने किसी काम से नंगल से टाहलीवाल की ओर जा रहा था कि संतोषगढ़ नगर के शमशान घाट के पास स्वां नदी पर बने पुल पर उसकी बाइक अनिंयत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

डीएसपी हरोली अजय राणा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  

समरहिल Railway ट्रैक पर मिला बिजली बोर्ड के T Mate का शव

शिमला।  समरहिल के समीप आज रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शव की पहचान राज्य बिजली बोर्ड के टी मेट भगत राम के रूप में हुई है। वह बसंतपुर के नाल्टू गांव का रहने वाला था।  बालुगंज पुलिस को आज सूचना मिली थी कि आईटीआई और समरहिल के बीच रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है। इस पर एसएचओ बालुगंज और उनकी टीम मौके पर पहुंची और वहां एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। इस पर पुलिस ने वहां आस-पास के इलाके की छानबीन भी की। शव के मुंह, नाक और ठोडी में चोट के निशान थे।

  • प्रारंभिक जांच में गिरने से मौत का अंदेशा

पुलिस ने जांच में पाया कि यह मौत गिरने से हुई लगती है। क्योंकि जहां शव मिला, वहां काफी गिरने के निशान भी थे।  पुलिस ने वहां आस-पास में पूछताछ भी की और राज्य बिजली बोर्ड के जेई और एसडीओ ने इस शव की पहचान की। उन्होंने जानकारी दी कि यह भगत सिंह है टी-मेट है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया और फिर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। भगत सिंह की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है