Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

स्वरा भास्कर पर आए अश्लील कमेंट को बीजेपी सांसद ने किया लाइक, मांगनी पड़ी माफी

स्वरा भास्कर पर आए अश्लील कमेंट को बीजेपी सांसद ने किया लाइक, मांगनी पड़ी माफी

- Advertisement -

मुंबंई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह ट्विटर पर सामाजिक मु्द्दों पर बेबाक होकर बात करती हैं। कुछ दिन पहले ही स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की ,जिस पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट किए, फैजाबाद से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह (lallu singh) ने लाइक कर दिया। जिस पर स्वरा भास्कर भड़क गई और उन्होंने लल्लू सिंह पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और उन्हें जमकर सुनाया। हालांकि, इसके बाद लल्लू सिंह ने उनसे माफी भी मांगी।

 


यह भी पढ़ें :- रणबीर कपूर और आलिया की शादी की फोटो हुई वायरल, क्या है पूरा माजरा… पढ़े

 

स्वरा ने लिखा-“मर्यादा पुरुषोत्तम श्री रामचंद्र की नगरी अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह आपके हैंडल ने कल रात एक ट्वीट ‘लाइक’ किया था ! आपका वो छोटा सा एक्शन एक बहुत गहरी सामाजिक समस्या और मानसिकता को दर्शाता है। कृपया मेरा संदेश पढ़ने का कष्ट करें।” स्वरा भास्कर ने लल्लू सिंह को महिलाओं की इज्जत करने और राम राज्य के संस्कारों का प्रतीक बनने की सलाह दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा ‘सड़क छाप गुंडई की वाह-वाही करना आपके पद के लिए शोभा नहीं देता है। वहीं, साइबर कानून के हिसाब से साइबर यौन उत्पीड़न करती इस घटिया ट्वीट को लाइक करके आप ऐसी ओछी हरकत को प्रोत्साहित कर रहे हैं। आप मेरे पिता की उम्र के हैं और इस देश की संसद का हिस्सा हैं।

इसके बाद लल्लू सिंह ने स्वरा से माफी मांगी। उन्होंने लिखा- ” मैं इस कृत्य के लिए माफी मांगता हूं। स्क्रॉल करते समय अनजाने में ऐसा हो गया होगा। मेरा इस तरह का कोई उद्देश्य नहीं है कि किसी की भावनाओं को आहत करूं। आप मेरे सामाजिक व व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती हैं।” स्वरा ने लल्लू सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा- ”बहुत धन्यवाद श्री लल्लू सिंह जी आपके स्पष्टीकरण के लिए। और इस शालीन प्रतिक्रिया के लिए भी आपका धन्यवाद।”

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है