Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

टांडा में Swine flu का एक और मामला, 9 हुई रोगियों की संख्या

टांडा में Swine flu का एक और मामला, 9 हुई रोगियों की संख्या

- Advertisement -

Swine Flu New Case : धर्मशाला। डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडीकल कॉलेज अस्पताल टांडा में स्वाइन फ्लू से पीड़ित एक व्यक्ति को दाखिल किया गया है। इसके साथ ही स्वाइन फ्लू पीड़ितों की कुल संख्या 9 हो गई है। जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति पहले से ही स्वाइन फ्लू से पी‌ड़ित महिला का पारिवारिक सदस्य है। टांडा अस्पताल के एमएस डॉ वाईडी शर्मा ने बताया कि मंगलवार को टांडा में नगरोटा बगवां निवासी व्यक्ति को स्वाइन फ्लू की पुष्टि होने पर दाखिल किया गया है। उक्त व्यक्ति हाल ही में स्वाइन फ्लू की चपेट में आई नगरोटा बगवां के पंजरेहड़ गांव की महिला का पारिवारिक सदस्य है।

टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हरकत में अस्पताल प्रशासन

वायरस से पीड़ित व्यक्ति में स्वाइन फ्लू के लक्षण पाए जा रहे थे। इसके चलते मंगलवार को पीड़ित व्यक्ति का टेस्ट करवाया गया, जिसमें सेंपल पॉजिटिव पाए गए और व्यक्ति को उपचार के लिए टांडा में दाखिल किया गया है। इससे पहले टांडा में 7 जबकि मिलिट्री अस्पताल योल में एक स्वाइन फ्लू के मरीज की पुष्टि हो चुकी है। अब तक जिला में सामने आए कुल 9 मामलों में यह दूसरा पुरुष रोगी है।


 टांडा में चार हुई मरीजों की संख्या

टांडा मेडिकल कॉलेज में अब स्वाइन फ्लू रोगियों की संख्या 4 हो गई है। मंगलवार को भर्ती हुए व्यक्ति से पहले जिला हमीरपुर के बड़सर से, जिला मंडी के सरकाघाट क्षेत्र से संबंधित ओर जिला कांगड़ा के खुंडिया से संबंधित महिलाओं का उपचार चल रहा है। गौरतलब है कि मंगलवार को सामने आए मामले में रोगी पहले से पीड़ित महिला के परिवार से है पिछले हफ्ते नगरोटा बगवां के पंजरेहड़ गांव की महिला में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई थी, जिसे उपचार के लिए टांडा में भर्ती करवाया गया था। महिला की हालत सामान्य थी और इस महिला के परिजन इसे घर मे ही दवाई खिलाने की बात करके अस्पताल से छुट्टी लेकर चले गए थे।

ये भी पढ़ें  : तीन साल की बच्ची Swine Flu की चपेट में

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है