Expand

SYL: नहर निर्माण को लेकर इनेलो का अल्टीमेटम

SYL: नहर निर्माण को लेकर इनेलो का अल्टीमेटम

- Advertisement -

चंडीगढ़। SYL नहर के निर्माण को लेकर पंजाब विधानसभा द्वारा पंजाब समझौता निरस्तीकरण अधिनियम 2004 को सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक करार देते हुए हरियाणा के पक्ष में फैसला सुनाया था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि, SYL नहर हरियाणा का हक है और उसे जरूर बनाया जाए। SYL पर फैसला हरियाणा के हक में आने पर विपक्षी दल राजनीति चमकाने का मौका चूकना नहीं चाहते। कांग्रेस के बाद हरियाणा में मुख्य विपक्षी दल इनेलो ने भी SYL नहर के निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है।

  • SYL नहर निर्माण को लेकर इनेलो का बड़ा बयानinld2
  • इनेलो नेता अभय चौटाला ने सरकार को दिया अल्टीमेटम
  • सरकार को पानी लाने के लिए 23 फरवरी तक का अल्टीमेटम
  • इनेलो करेगा पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग

एक Press Conference में इनेलो नेता अभय चौटाला ने सरकार को पानी लाने के लिए 23 फरवरी तक का अल्टीमेटम दिया है। इस मीटिंग में सर्वसम्मति से कांग्रेस और बीजेपी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव भी लाया गया। अभय चौटाला ने एसवाईएल पर पंजाब के रुख पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि इनेलो का एक शिष्टमंडल राष्ट्रपति से मिलेगा और पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करेगा। पंजाब कांग्रेस के सभी विधायकों के इस्तीफे को लेकर इनेलो ने कांग्रेस हाईकमान पर भी निशाना साधा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है