×

#T20Series : मोटेरा में भारत ने दिया अंग्रेजों को 125 का टारगेट, कोहली फिर शून्य पर Out

लगातार दूसरी बार कप्तान कोहली बिना खाता खोले आउट

#T20Series : मोटेरा में भारत ने दिया अंग्रेजों को 125 का टारगेट, कोहली फिर शून्य पर Out

- Advertisement -

मोटेरा। भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 (T20 Series) मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने अपनी पहली पारी में 124/7 रन बनाए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम (Indian Team) की शुरुआत काफी निराशाजनक रही। महज 20 रन के स्कोर पर भारतीय टीम ने तीन विकेट (Wicket) गंवा दी थी। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। आदिल राशिद ने क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) के हाथों कैच कराकर विराट कोहली को चलता किया। इसके साथ कप्तान विराट कोहली ने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड कर लिया है।


यह भी पढ़ें: मोटेरा टेस्ट : इंग्लैंड के खिलाड़ियों का घट गया था वजन, मैदान से बार-बार टॉयलेट जा रहे थे खिलाड़ी

कोहली इस साल लगातार दूसरी बार शून्य पर आउट हुए। इससे पहले कोहली (Virat Kohli) टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी मैच में भी शून्य (Duck) पर आउट हो गए थे। इसके अलावा विराट कोहली के टी-20 अंतरराष्ट्रीय (T20 Series) क्रिकेट करियर में यह तीसरी हुआ जब कोहली शून्य पर आउट हो गए। शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर विराट कोहली को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय करियर (International Career) की 475वीं पारियों के दौरान विराट कोहली (Virat) लगातार दूसरी बार शून्य पर आउट हुए।

भारत के लिए केएल राहुल और शिखर धवन (KL Rahul and Shikhar Dhawan) ने ओपनिंग की। इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद ने गेंदबाजी शुरू की। मैच के दूसरे ही ओवर में जोफ्रा आर्चर ने केएल राहुल को एक रन पर बोल्ड कर दिया। इसके बाद विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। इंग्लैंड के गेंदबाजों के गले शिकार शिखर धवन हुए। शिखर चार रन बनाकर आउट हुए। 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर स्टोक्स ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बेयरस्टो के हाथों कैच करवाकर चलता किया। पंत ने 23 गेंदों में 21 रन बनाए। 10 ओवर के बाद भारत का स्कोर 48/4 चार था।

फिर श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पारी को संभाला। श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक लगाया, लेकिन 102 के स्कोर पर इंडिया की पांचवीं विकेट भी गिर गई। हार्दिक 21 गेंदों में 19 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद शार्दुल ठाकुर खेलने आए, लेकिन पहली ही गेंद में आउट (Out) हो गए। श्रेयस अय्यर के रूप में भारत का अगला विकेट गिरा। श्रेयस ने 48 गेंदों पर 67 रन बनाए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है