Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

तापसी ने बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिलने के बाद की कंगना की तारीफ, मिला ये जवाबhttps://himachalabhiabhi.com/taapsee-praised-kangana-after-receiving-best-actress-award-and-also-got-answer-in-return/

दोनों एक्ट्रेस के बीच नहीं है अच्छा रिश्ता, हो चुकी है बहस

तापसी ने बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिलने के बाद की कंगना की तारीफ, मिला ये जवाब

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को अपनी फिल्म “थप्पड़” के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare award) मिला है। इस अवॉर्ड के बाद से तापसी का विनिंग स्पीच वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया है। यूं तो अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच देना आम बात है, लेकिन तापसी ने जिन्हें शुक्रिया कहा है वो देख सभी हैरान हैं। वीडियो में तापसी फिल्मफेयर जीतने पर जाह्नवी कपूर, विद्या बालन, दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को शुक्रिया कह रही हैं। जैसा रिश्ता तापसी और कंगना का है उसको देखते हुए उनसे सिर्फ तल्ख टिप्पणियों की उम्मीद रखी जाती है, लेकिन यहां पर तापसी ने ना सिर्फ कंगना को शुक्रिया बोला है, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस की दिल खोलकर तारीफ भी कर दी है।


यह भी पढ़ें: Roadies Fame साकिब खान ने शोबिज की दुनिया को कहा अलविदा, बोले – भटक रहा था

वीडियो में तापसी कह रही हैं- तमाम बाउंड्री को पुश करने के लिए कंगना शुक्रिया। हर बीते साल के साथ तुम्हारी परफॉर्मेंस का लेवल भी बढ़ता जाता है। अब तापसी का इस अंदाज में कंगना की तारीफ करना उनको फैंस को पसंद आ गया और कुछ ही घंटो में ये वीडियो ट्रेंड करने लगा। वीडियो (Video) जब जरूरत से ज्यादा चर्चा में आ गया तो खुद कंगना ने भी इस पर रिएक्ट किया। तापसी वाले वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- शुक्रिया तापसी, तुम ये विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉर्ड डिजर्व करती हो। तुमसे ज्यादा इस अवॉर्ड पर किसी का हक नहीं है।

अब काफी लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि दोनों के बीच सुलह हो गई है या फिर ये कुछ और है। कंगना के इस ट्वीट (Tweet) को लोग अलग-अलग एंगल से देखा है। उनकी नजरों में कंगना तारीफ नहीं कर रही हैं, बल्कि वो तापसी पर कमेंट कर रही हैं। अब कौन-सा एंगल सही है, इसका जवाब तो कंगना रनौत ही दे सकती हैं लेकिन कंगना इतनी जल्दी किसी को माफ कर दोस्ती करने वालों में से भी नहीं हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

https://himachalabhiabhi.com/taapsee-praised-kangana-after-receiving-best-actress-award-and-also-got-answer-in-return/
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है