×

FIR के बाद तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद का नया Audio-डॉक्टरी सलाह मानें, सरकार का साथ दें

FIR के बाद तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद का नया Audio-डॉक्टरी सलाह मानें, सरकार का साथ दें

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। वहीं दिल्ली के दक्षिण दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज जमात का मामला सामने आने के बाद से स्थिति और गंभीर हो गई है। मरकज ने देशभर में कोरोना के कहर को बढ़ा दिया। पुलिस मरकज (Markaz) के मौलाना साद को खोजने में लगी है। तबलीगी जमात के लोगों को ‘मस्जिद से अच्छी मौत कहीं नहीं’ का पाठ पढ़ानेवाले मौलाना साद (Maulana Saad) मामला सामने आने के बाद से ही फरार चल रहे हैं। इस बीच मौलाना साद का एक नया ऑडियो संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस संदेश में साद ने कहा कि वह फिलहाल दिल्ली में डॉक्टरी सलाह के बाद आइसोलेशन में हैं।


यह भी पढ़ें: दूरदर्शन ने किया ऐलान: Lockdown के बीच होगा ‘शक्तिमान’ का प्रसारण, जानें शो टाइमिंग

इसके साथ ही साद तबलीगी जमात के लोगों को समझाते हैं कि डॉक्टर के पास जाना शरियत के खिलाफ नहीं है। ये वही साद हैं जिन्हें इससे पहले वायरल ऑडियो में कहते सुना गया था कि सलाह उसी डॉक्टर की मानी जाए तो खुद अल्लाह में यकीन रखता हो। नए ऑडियो में जमात के प्रमुख मोहम्मद साद कहते हैं कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि अभी मानव जाति पर सबसे बड़ी आपदा आई है। सभी को घर पर रहना चाहिए और घर में ही रहकर इबादत करनी चाहिए। अल्लाह तआला के गुस्से को शांत करने का यही एकमात्र तरीका है। डॉक्टरों की सलाह और सरकार इस समय आदेश का पालन किया जाना है।

साद ने अपने इस संदेश में आगे कहा कि अभी आप लोग इकट्ठा नहीं हों। हमें इस बार सरकार के आदेशों का सख्ती से पालन करने और मदद करने की जरूरत है। हमारे लोग जहां भी रह रहे हैं, उन्हें सरकार के आदेश का पालन करते रहें। गौरतलब है कि मरकज का मामला सामने आने के बाद से ही तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को खोजा जा रहा है। हालांकि अबतक मौलान के विषय में कुछ भी पता नहीं चल सका है। मौलान की तलाश में पुलिस ने दिल्ली में उसके दोनों घरों (निजामुद्दीन और जाकिर नगर) के अलावा उत्तर प्रदेश के शामली में भी छापेमारी की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है