×

Virbhadra बनाम Sukhu : कौल सिंह की चुप्पी, कुछ भी कहने से परहेज

Virbhadra बनाम Sukhu : कौल सिंह की चुप्पी, कुछ भी कहने से परहेज

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/ शिमला। पुराने अनुभवों से सबक लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने सीएम वीरभद्र सिंह व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के बीच उपजे नए विवाद को लेकर चुप्पी साध ली है। जब आज पत्रकारों ने इस बारे सवाल पूछा तो उन्होंने साफतौर पर कहा कि जिनके बीच यह तनातनी चली है, वहीं जाने। मैं इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहता हूं। बता दें कि सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए सुक्खू ने पिछले कल कहा था कि अपने नाम के आगे सीएम लगा लेने से कौल सिंह ठाकुर व जीएस बाली भी प्रदेश के किसी भी विधानसभा क्षेत्र से जीत सकते हैं। सुक्खू के इस बयान के बाद आज सीएम वीरभद्र सिंह ने भी पलटवार किया।


  • बस इतना कहा जिनके बीच तनातनी, वहीं जाने
  • बोले, विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा विस चुनाव

गौरतलब है कि  पीसीसी महासचिवों की नियुक्ति को लेकर उपजे विवाद के बाद कुछ दिन तक मामला शांत रहने के बाद अब सीएम वीरभद्र सिंह व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के बीच नया विवाद खड़ा हो गया है। इस बार यह विवाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के बयान युवाओं की नई फौज तैयार की जा रही है के बाद शुरू हुआ है। इस मामले को लेकर शिमला में आज कौल सिंह ठाकुर से पत्रकारों ने इस बाबत सवाल पूछा तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। साथ ही प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर ही लड़ा जाएगा। सीएम वीरभद्र सिंह इस चुनावी वर्ष हो रही जनसभाओं में अपने कार्यकाल में हो रहे विकास का गुणगान कर रहे हैं और उनके वरिष्ठ सहयोगी ठाकुर कौल सिंह भी यही बात दोहरा रहे हैं। बकौल कौल सिंह विधानसभा चुनाव में विकास ही मुद्दा होगा और तथ्यों पर जनता के बीच बात रखी जाएगी।
कौल सिंह कहते हैं कि सरकार ने चार वर्ष में अथाह विकास किया है। चाहे शिक्षा की बात हो या फिर सड़कों की या फिर स्वास्थ्य सेवाओं की। क्षेत्र में कांग्रेस ने विकास किया है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक ढांचा ग्रामीण स्तर पर मजबूत किया है और इससे लोगों को काफी सहुलियत मिली है। इसके अलावा शिक्षा के क्षेत्र में सरकार गांव-गांव में विस्तार किया है। इसी प्रकार स्वास्थ्य में भी खूब काम हुआ है।  कौल सिंह ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह तथ्यों के विपरीत बात कर रही है।

बीजेपी नेता व पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल पहले कह रहे थे कि बीजेपी चुनाव में 50 प्लस सीटें जीतेंगी, फिर कहने लगे कि 60 प्लस जीतेंगे। उन्होंने तंज कसा कि वे तो सोच रहे थे कि कहीम वे यह न कह दे कि बीजेपी कहीं 68 की 68 सीटें जीतने की बात न कर दे। उन्होंने कहा कि बीजेपी को राज्य में हो रहा विकास नजर नहीं आ रहा। सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने अथाह विकास किया है और इसके बूते कांग्रेस अगले विधानसभा चुनाव में उतरेगी और राज्य में फिर सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी का सत्ता में आने का सपना कभी पूरा नहीं होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है