Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

सवाल पूछने पर Governor ने छुआ महिला Journalist का गाल, बाद में  मांगी माफी 

सवाल पूछने पर Governor ने छुआ महिला Journalist का गाल, बाद में  मांगी माफी 

- Advertisement -

चेन्नई। Tamilnadu Governor बनवारी लाल पुरोहित द्वारा महिला Journalist का गाल छुने का मुद्दा तुल पकड़ने लगा है। हालांकि Governor ने बाद में महिला Journalist से माफी मांग ली है। बता दें कि महिला पत्रकार लक्ष्मी सुब्रमण्यम ने Governor की इस हरकत का सोशल मीडिया पर विरोध जताया था। जिसके बाद Governor से महिला को खत लिखकर माफी मांग ली है। बता दें कि मंगलवार को सेक्‍स स्‍कैंडल पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान Governor Banwarilal Purohit ने महिला journalist के सवालों का जवाब देते समय उनके गाल को छू लिया। Governor की इस हरकत से Journalist काफी असहज हो गईं। महिला Journalist के अनुसार इस घटना के बाद उसने अपना मुंह कई बार धोया, लेकिन वो इस बात को भुला नहीं पाई।

पत्रकारों ने इमेल के जरिए राज्‍यपाल से की माफी मांगने की मांग 

जिसके बाद Governor की इस हरकत की हर तरफ आलोचना होने लगी और आक्रोशित पत्रकारों ने इमेल के जरिए Governor से माफी की मांग की। जिसके जवाब में Governor ने महिला Journalist को पत्र लिखकर अपना पक्ष रखा और माफी भी मांगी। पत्र में राज्‍यपाल ने Journalist को सम्‍मान के साथ संबोधित करते हुए अपनी सफाई दी है कि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आपने अच्‍छा सवाल किया जिसकी वजह से शाबाशी के तौर पर मैंने आपको पोती के तौर पर समझा और गाल पर हल्‍की सी थपकी दी। लेकिन यदि आपको यह बुरा लगा तो मैं उसके लिए माफी चाहता हूं।

वहीं, द्रमुक ने इस घटना पर कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे एक व्यक्ति की यह हरकत अशोभनीय है। द्रमुक की राज्यसभा सदस्य कनीमोई ने ट्वीट में कहा है कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए था। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर राज्यपाल की आलोचना की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है