×

ठाकुरद्वारा में युवक से Chitta, मनाली में विदेशी से 126 किलो गांजा बरामद

ठाकुरद्वारा में युवक से Chitta, मनाली में विदेशी से 126 किलो गांजा बरामद

- Advertisement -

फतेहपुर/ गोहर। ठाकुरद्वारा के टांडा मोड़ पर इंदौरा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक युवक से 6.10 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। युवक निशान कार में आ रहा था और कार को रोककर तलाशी लेने पर युवक की जेब से चिट्टा बरामद किया गया।  यह युवक गांव बरोटा की रहने वाली एक महिला तस्कर से  चिट्टा खरीदकर अपने गांव घोघरा ले जा रहा था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं,   उपमंडल सराज के भाटकीधार से गुप्त सूचना मिलने पर एएसआई रूप सिंह ने आज देर सांय अपनी टीम सहित एक दुकान से 7 पेटी  शराब (संतरा) और एक पेटी में देसी की 9 बोतल ,एक पेटी 10,000 बियर और एक पेटी Thunder bolt की  बरामद की हैं। यह अवैध शराब  चंद्रेश पुत्र अमर सिंह भाटकीधार की किराने की दुकान से पकड़ी है।  जंजैहली पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर लिया है। उलेखनीय है कि सराज विधानसभा क्षेत्र में दो पंचायतों ने शराब बंदी का फ़रमान जारी कर दिया है। उसके बावजूद भी शराब पकड़ने के  कई मामले सराज विधानसभा में हो रहे हैं। डीएसपी मंडी हितेश लखनपाल ने शराब की खेप एक दुकान से पकड़ने की पुष्टि की है।


चिड़गांव में चरस बरामद, टिक्कर में खाई से निकाला शव

शिमला। पुलिस ने आज कार्ट रोड में एक व्यक्ति के कब्जे से 9 हजार लीटर शराब बरामद की है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए कार्ट रोड में हरविंद्र सिंह के कब्जे से 9 हजार लीटर देसी शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, रोहड़ू के चिड़गांव में पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से 10 ग्राम चरस बरामद की है। चिड़गांव पुलिस ने ठाणा गांव के सैन राम के कब्जे से यह चरस बरामद की। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस  बीच, रोहडू के ही टिक्कर पुलिस चौकी के तहत शरौंथा के समीप गहरे नाले से बरामद किए शव को आज पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक यह शव नेपाली मूल के किसी व्यक्ति का है और इसकी पहचान नहीं हो पाई है। इसकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच लगती है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहड़ू अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो साल से POLICE को चकमा दे रहा फरार आरोपी Arrest

सोलन। बागा पुलिस ने पिछले 2 साल से फरार आरोपी को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी बेली राम निवासी लदौड़ी तहसील नुरपुर जिला कांगड़ा को झाखड़ी जिला शिमला से गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले दो साल से जगह बदल-बदल कर पुलिस को चकमा दे रहा था। जानकारी के अनुसार वर्ष 2015 में कृष्णदत्त निवासी बानली  ने बागा में मामला दर्ज करवाया कि उसने ट्रक चालक बेली राम  को मार्च 2015 में जेपी कंपनी से सीमेंट के 200 बैग लोड़कर किए थ। आरोपी ने 200 बैग में से केवल 95 बैग डीलर तक पहुंचाए तथा 105 बैग कहीं बेच दिए और ट्रक को खारसी में खड़ा करके भाग गया था। तत्पश्चात इस संदर्भ में ट्रक चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया था, लेकिन ट्रक चालक बेली राम घर से फरार हो गया था।डीएसपी दाड़लाघाट नरवीर सिंह ने बताया कि थाना बागा पुलिस पिछले 2 सालों से आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार प्रयासरत रही और खुफिया स्रोतों तथा मोबाइल फोन सर्विलेंस के आधार पर एक टीम का गठन किया गया। टीम में मुख्य आरक्षी चुन्नीलाल, मानक मुख्य आरक्षी बाबूराम व आरक्षी राकेश को  रवाना किया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी झाखड़ी में अपना नाम बदल कर रह रहा था।

आरोपी को पकड़वाने में थाना प्रभारी झाकड़ी का भी अहम योगदान रहा। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा तथा पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ करके पता किया जाएगा कि इसने सीमेंट के 105 बैग किसे बेचे थे।

पुलिस ने 9 लीटर नशीले तेल की खेप भी बरामद की

मनाली। पर्यटन नगरी मनाली में एक विदेशी नागरिक के कमरे से पुलिस ने 126 किलो गांजे व 9 लीटर नशीले तेल की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि मनाली थाना के एसएचओ केडी शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है। खबर से संबंधित पूरा खुलासा जांच के बाद ही सामने आ सकेगा। सूत्रों के अनुसार यह विदेशी नागरिक पर्यटन नगरी मनाली में किराए के मकान में रह रहा था। पुख्ता सूत्रों के बाद पुलिस ने देर शाम उसके किराए के मकान में दबिश दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने विदेशी नागरिक के कमरे से 126 किलो गांजे सहित 9 लीटर नशीला तेल बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि दो दिन पहले पुलिस ने डेढ़ किलो हेरोइन सहित दिल्ली के दो तस्करों को भी गिरफतार करने में सफलता हासिल की थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है