Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

क्रिकेट मैच में APP में पैसा लगाने वाले पढ़ें, इस शेयर में जिसने पैसा लगाया उसे तगड़ा मुनाफा

Tanla Platforms के शेयर में एक साल में ही 14 गुना बढ़े शेयर के दाम

क्रिकेट मैच में APP में पैसा लगाने वाले पढ़ें, इस शेयर में जिसने पैसा लगाया उसे तगड़ा मुनाफा

- Advertisement -

भारत में एक बड़ा वर्ग है जो क्रिकेट मैच के दौरान कई ऐप पर पैसे लगाते हैं। हालांकि इन ऐप में इन्वेस्ट की गई रकम काफी कम रहती है, लेकिन फिर भी कुल मिलाकर देखें तो संख्या काफी ज्यादा है। इसके अलावा कई सारे लोग शेयर में भी पैसा इन्वेस्ट करते हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि शेयर बाजार में निवेश दोधारी तलवार की तरह होता है। इसमें जोखिम भी होता है और तगड़े मुनाफे का भी स्कोप रहता है। ऐसे में यह खबर उन लोगों के लिए है जो क्रिकेट मैच के दौरान ऐप में पैसे इन्वेस्ट करते हैं या फिर शेयर बाजार में निवेश करते है।

जिस कंपनी के शेयर के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं उस कंपनी में शेयर लगाने वाले निवेशक मालामाल हो चुके हैं। यही नहीं, निवेशकों के रिटर्न के बारे में जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे। कंपनी का शेयर जो एक साल पहले जिस दाम पर था आज उससे 14 गुना ऊपर जा पहुंचा है। दरअसल मल्टीबैगर Tanla Platforms के आज से एक साल पहले तक जितने कम थे आज उसके शेयर के दाम देकर आप भी चौंक जाएंगे।


21 मई 2020 को Tanla Platforms के शेयर एनएसई पर 64.85 रुपए का था। Tanla Platforms के यही शेयर अब 20 मई 2021 को 875.50 रुपए का हो गया है। एक साल में इस शेयर में करीब 14 गुना का इजाफा देखा गया है। आपको सादी भाषा में यदि समझाएं तो यदि किसी निवेशक ने यदि एक साल पहले Tanla Platforms के शेयर में एक लाख रुपए का निवेश किया था तो आज उसके पास करीब 14 लाख रुपए हैं।

जानकारी के अनुसार इसी हफ्ते कंपनी ने अपनी चौथी तिमाही के नतीजे भी जारी किए हैं। सालाना आधार पर मार्च तिमाही में कंपनी का रेवेन्यू में 24 फीसद बढ़ा है। गौरतलब है कि Tanla Platforms Limited को पहले Tanla Solutions लिमिटेड के नाम से जाना जाता था। हैदराबाद बेस यह क्लाउड कम्यूनिकेशन कंपनी है. यह कंपनी क्लाउड कम्यूनिकेशन क्षेत्र में वैल्यू एडेड सर्विस मुहैया कराती है. कंपनी का सिंगापुर, लंदन, कोलंबो, दुबई सहित 10 शहरों में कार्यालय है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है