बेटे की बलि देकर देवता को खुश करने के लिए तांत्रिक ने मांगी अधिकारियों से अनुमति

पागल बाबा के नाम से है मशहूर

बेटे की बलि देकर देवता को खुश करने के लिए तांत्रिक ने मांगी अधिकारियों से अनुमति

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक तरफ जहां देश भर में विकास और विज्ञान की बातें की जा रही हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आज तक अंधविश्वास के दल-दल में फंसे पड़े हैं। ताजा मामले में एक तांत्रिक ने देवता को खुश करने के लिए अपने ही बेटे की बलि देने की इच्छा रखी। इतना ही नहीं,  तांत्रिक ने इस बलि के लिए अधिकारियों को आवेदन भेज कर उनसे अनुमति मांगी। तांत्रिक का कहना है कि बलि देना कोई अपराध नहीं है।

 

 

बिहार पटना के रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद सिंह नाम के तांत्रिक ने मंगलवार को बेगूसराय के अधिकारियों को एक आवेदन भेजा, जिसमें उसने अपने देवता को खुश करने के लिए मानव बलि की अनुमति मांगी। यह तांत्रिक मोफस्सिल थाने के अंदर आने वाले क्षेत्र मोहनपुर के पहाड़पुर गांव का रहने वाला है। उसने अपने इंजीनियर बेटे को रावण बताया है। क्योंकि उसके बेटे ने उसके मंदिर को पैसा देने से इनकार कर दिया, जिससे वो उसकी बलि लेना चाहता है। इस तांत्रिक के लिखे पत्र की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, यह पत्र तांत्रिक ने एसडीओ संजीव कुमार चौधरी को लिखा था। पत्र में पागल बाबा के नाम से मशहूर इस तांत्रिक ने कहा कि उन्हें देवी कामाख्या ने मानव बलि देने का आदेश दिया था। इस बारे में एसडीओ का कहना है, मानव बलि अवैध है और पत्र और तांत्रिक को खोजने के लिए जांच का आदेश दिया गया है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है