- Advertisement -

जनमंच में पहुंची नल काटने की शिकायत की जांच को पहुंचे एसई

एसई पीके शर्मा ने अधिकारियों व कर्मचारियों से भी की पूछताछ

0

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/जवाली। जनमंच के माध्यम से उठाई गई नलका काटने की शिकायत की जांच को एसई नूरपुर पीके शर्मा यहां पहुंचे। जवाली निवासी सुखदेव व सेठी ठाकुर ने कुठेहड़ में आयोजित जनमंच के दौरान आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के समक्ष शिकायत उठाई थी कि हम दोनों ने कमर्शियल नलके लगवाने के लिए जीआर कटवाई थी, जिस पर सेठी ठाकुर का नलका लग गया, जबकि सुखदेव का नलका नहीं लगा, जबकि विभाग ने बिना नलका लगाए ही कनेक्शन को काटने का आदेश दे दिया।

इस शिकायत को सुनते ही आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने एसई को निरीक्षण करने का आदेश दे दिया। एसई नूरपुर पीके शर्मा ने शुक्रवार को एक्सईएन जवाली विशाल जसवाल, एसडीओ भारती पुन्नी, जेई अजय कुमार शर्मा व फिटर कमल को मौका पर जाकर छानबीन की। एसई पीके शर्मा ने हर पहलू की छानबीन की व विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों से भी पूछताछ की। उन्होंने दोनों पक्षों की बात को सुना और उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

एसई पीके शर्मा ने कहा कि आइपीएच मंत्री ने उन्हें जनमंच के माध्यम से शिकायत मिलने पर जांच करने का आदेश दिया था, जिस पर वह निरीक्षण करने पहुंचे और रिपोर्ट विभाग को भेज दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी कि आखिरकार नलका किसका है। वहीं शिकायतकर्ता रोशनी देवी ने कहा कि मेरा नलका नहीं लगा है, जबकि मुझे नलका काटने के आदेश दे दिए गए हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply