×

Congress शासित राज्यों के लिए Task Force का गठन, इन्हें बनाया गया अध्यक्ष

Congress शासित राज्यों के लिए Task Force का गठन, इन्हें बनाया गया अध्यक्ष

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में चल रहे कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच देश की प्रमुख विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने कोरोना (COVID-19) से निपटने के लिए टास्क फ़ोर्स का गठन किया है। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने सभी कांग्रेस शासित राज्य सरकारों के प्रयासों को तेज करने के लिए और कोरोना नामक इस महामारी से समन्वित तरीके से निपटने के लिए इस टास्क फ़ोर्स का गठन किया है।


बता दें कि कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम, जयराम रमेश, ताम्रध्वज साहू, वीरप्पा मोइली इस टास्क फ़ोर्स समिति के अध्यक्ष होंगे जोकि सभी सभी कांग्रेस शासित राज्यों में कोरोना वायरस से निपटने के लिए की जा रही तैयारियों की मोनिटरिंग करेंगे। इससे पूर्व कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिख कर कहा था कि उनकी पार्टी कोरोना संकट से निपटने के लिए पूरी तरह से सरकार के साथ है।

कांग्रेस की कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्षा ने कहा था कि , ”कोरोना वायरस की महामारी ने लाखों लोगों का जीवन को खतरे में डाल दिया है तथा पूरे देश में खासकर समाज के सबसे कमजोर वर्ग के लोगों की आजीविका एवं रोजमर्रा के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। कोरोना महामारी को रोकने व हराने के संघर्ष में पूरा देश संगठित होकर एक साथ खड़ा है।” उन्होंने कहा था कि, ”कोराना वायरस से लड़ने के लिए आपकी सरकार द्वारा घोषित ‘21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन’ का हम समर्थन करते हैं। मैं विश्वास दिलाती हूँ कि इस महामारी को रोकने के लिए उठाए गए हर कदम में हम सरकार को अपना पूरा सहयोग देंगे।”

गौरतलब है कि इससे पूर्व भारत में अंतिम जनवरी में कोरोना का पहला मामला सामने आने के बाद से ही पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार पर कोरोना को हलके में लेने का आरोप लगा रहे हैं और मामले की गंभीरता को लेकर प्रधानमंत्री और भारत सरकार को लगातार फरवरी महीने से ही सावधान करते आ रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है