Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

Breaking : मां चिंतपूर्णी के दर्शन कराने ले जा रहे टैक्सी ड्राइवर का #Murder, पानीपत से पकड़े पांचों आरोपी

धर्मशाला-शिमला हाईवे पर हुई वारदात, कुनिहार के साथ लगते गांव का रहने वाला था मृतक

Breaking : मां चिंतपूर्णी के दर्शन कराने ले जा रहे टैक्सी ड्राइवर का #Murder, पानीपत से पकड़े पांचों आरोपी

- Advertisement -

बिलासपुर। मां चिंतपूर्णी के दर्शन कराने ले जा रहे टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) का मर्डर कर दिया गया। ये वाक्या सोमवार व मंगलवार की मध्यरात्रि को सामने आया है। वारदात धर्मशाला-शिमला हाईवे पर कंदरौर के समीप हुई। मृतक हरीश कुमार (30) कुनिहार के साथ लगते एक गांव का रहने वाला था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक चार लोगों को सवारी के तौर पर मां चिंतपूर्णी मंदिर (Maa Chintpurni Temple) लेकर जा रहा था। इस दौरान टैक्सी में बैठे लोगों ने सुनसान रास्ते के चलते ड्राइवर पर तेज हथियारों से हमला कर दिया।

ये भी पढे़ं – Una में कार चालक ने Bike सवार को मारी टक्कर, सवार की गई जान

 

 

इस दौरान ड्राइवर किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा और उसी रोड़ पर आ रहे एक ट्रक से लिफ्ट ली। ट्रक ड्राइवर ने उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया, लेकिन तब तक टैक्सी ड्राइवर ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मर्डर (#Murder) का मामला दर्ज कर लिया है। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस (Police) सारे पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है। मामले में पांचों आरोपी पकड़े गए हैं। पुलिस ने चारों को पानीपत से गिरफ्तार कर लिया है।

टैक्सी चालक को मारकर टैक्सी को लेकर फरार हुए अनजान हमलावरों को बिलासपुर पुलिस ने 8 घंटे के अंदर हरियाणा पुलिस की सहायता से पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस को दिए गए बयान में टैक्सी चालक ने अपना नाम हरीश कुमार निवासी कांशी-पट्टा डाकघर निहाला तहसील कंडाघाट जिला सोलन बताया। पुलिस को दिए बयान में टैक्सी चालक हरीश कुमार ने बताया कि इन 4 लोगों ने शिमला से उसकी टैक्सी ऑल्टो नंबर एचपी-01ए-9543 को चिंतपूर्णी के लिए बुक करवाया तथा जैसे ही वह संबंधित लोगों को लेकर जब देलग से आगे पहुंचा तो उन्होंने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। आरोपी टैक्सी को लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा व एएसपी अमित शर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने टैक्सी का नंबर लेकर इसे सभी थानों को भेज दिया तथा टैक्सी को ट्रेस करना शुरू कर दिया, जिस पर मालूम हुआ कि टैक्सी हरियाणा की तरफ गई है। पुलिस को टैक्सी की लोकेशन का पता संबंधित हमलावरों द्वारा टोल प्लाजा में टैक्सी में लगे फास्ट टैग से पैसे कटने से टैक्सी चालक को उसके फोन पर आए मैसेजों से लगा है। जिस पर पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क किया और टैक्सी को समालखा-पानीपत के पास पकड़ लिया। हरियाणा पुलिस ने टैक्सी में सवार 5 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि आरोपियों को बिलासपुर लाने के लिए एएसपी अमित शर्मा की अगुवाई में एक टीम को पानीपत भेजा गया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel.

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है