Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

बस आपरेटर्स के बाद Taxi Union ने Una ISBT संचालन कंपनी के खिलाफ खोला मोर्चा

बस आपरेटर्स के बाद Taxi Union ने Una ISBT संचालन कंपनी के खिलाफ खोला मोर्चा

- Advertisement -

ऊना। जिला मुख्यालय पर स्थित ISBT का संचालन करने वाली कंपनी के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बस आपरेटरों (Bus operators) का विरोध प्रदर्शन अभी ठंडा भी नहीं हुआ है और टैक्सी यूनियन ने भी ISBT संचालन कंपनी के खिलाफ आवाज बुलंद करनी शुरू कर दी है। टैक्सी ऑपरेटरों ने बस स्टैंड पर कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वहीं कंपनी के जीएम का घेराव करके भी कंपनी के विरुद्ध नारे लगाए। टैक्सी यूनियन (Taxi Union) का आरोप है कि बस अड्डा का संचालन करने वाल कंपनी मनमाने दाम वसूल रही है लेकिन उसके बदले में सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: शिवरात्रि मेले का निमंत्रण लेकर बाबा भूतनाथ के दरबार पहुंचे DC Mandi

टैक्सी यूनियन के सदस्यों ने कहा कि बस अड्डा परिसर में अव्यवस्थाओं का आलम है। अब गर्मियों का सीजन शुरू होने वाला है तो टैक्सी चालकों के बैठने के लिए कोई स्थान नहीं बनाया गया है। टैक्सी चालकों के लिए गुमटी बनाई जाए, ताकि गर्मियों के सीजन में वे वहां आराम कर सकें। वहीं, पर्ची सिस्टम (Slip system) भी दुरुस्त किया जाए। उन्होंने कहा कि उनसे पर्ची तो ली जा रही है, उस हिसाब से उन्हें सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। टैक्सी आपरेटरों ने कंपनी पर बाहरी राज्यों से लोग लाकर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप भी लगाया। अगर जल्द उनकी समस्याओं का हल नहीं हुआ तो उन्हें उग्र प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

बस स्टैंड का संचालन करने वाली कंपनी एमआरसी ग्रुप के जीएम परवेश कुमार का कहना है कि टैक्सी यूनियन के साथ कंपनी का कोई एग्रीमेंट नहीं हुआ है। जीएम ने साफ़ किया कि टैक्सी ऑपरेटर बताये कि क्या कंपनी द्वारा पेमेंट की कोई रसीद उनके पास है। जीएम ने कहा कि आये दिन टैक्सी ऑपरेटर उनके कार्यालय में आकर उनके साथ धक्कामुक्की करते हैं और उन पर दबाव बनाते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है