Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

ऑनलाइन Ludo खलते हुए लड़के को दिल दे बैठी शिक्षिका; उसने पैसे ऐंठे तो घर पहुंच गई

युवती चार दिन से लोधा गांव में उसकी तस्वीर लेकर घर-घर तलाश कर रही

ऑनलाइन Ludo खलते हुए लड़के को दिल दे बैठी शिक्षिका; उसने पैसे ऐंठे तो घर पहुंच गई

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के लोधा इलाके में रहने वाले के साथ ऑनलाइन लूडो (Online Ludo) खेलने के दौरान गाजियाबाद की एक शिक्षिका अपना दिल हार गई। इसके बाद युवती के जज़्बातों का फायदा उठाते हुए लड़के ने शिक्षिका (Teacher) से काफी पैसे ऐंठ लिए। इसके बाद लॉकडाउन में गांव आ जाने के बाद लड़के ने शिक्षिका से मिलने से इंकार कर दिया। इसके बाद अब युवती चार दिन से लोधा गांव में उसकी तस्वीर लेकर घर-घर तलाश कर रही है। वहीं, जब इस पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी मिली तब वह मौके पर पहुंची और युवती को समझा बुझाकर अपने साथ ले गई है। पुलिस ने स्वयं युवक की तलाश करने का आश्वासन उसे दिया है।

अपने पहले पति को छोड़ चुकी है युवती; जानें पूरी कहानी

बतौर रिपोर्ट्स, बुलंदशहर जिले की रहने वाली युवती गाजियाबाद के निजी स्कूल में शिक्षिका है। नोएडा में वह रहती है। उसने बताया कि ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। खेल के दौरान उसने बताया कि वह गाजियाबाद की एक दवा कंपनी में काम करता है। जून 2019 में दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद वह अपनी सहेली के घर पर 29 जुलाई 2019 को फिर से युवक से मिली। इसके बाद दोनों में प्यार परवान चढ़ गया। प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों से साथ जीने और मरने की कसमें खा लीं। इसके बाद युवक के मन में लालच आ गया। वह कोर्ट मैरिज के नाम पर पैसे ऐंठने लगा। एक बार 25 हजार रुपए कागजात तैयार कराने के नाम पर ले लिए। लॉकडाउन में अपने गांव आ गया।

यह भी पढ़ें: जज्बे को सलाम : 70 साल के लौंगी भुईयां ने पहाड़ काट कर बना डाली 5 KM लंबी नहर

इसके बाद उसने फोन पर संपर्क किया तो उसने कभी न मिलने की बात कही। एक बार बातचीत के दौरान उसने अलीगढ़ जिले में लोधा थाना क्षेत्र में अपना गांव शिखारन बताया था। इसके आधार पर वह गांव पहुंचकर उसकी तलाश में जुटी है। प्रेमी की तस्वीर को लेकर उसे तलाश करते हुए युवती ने खेरेश्वर चौराहे पर एक दुकानदार को तस्वीर दिखाते हुए पूछताछ की तो उसे शक हो गया। दुकानदार ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस युवती को थाने पर ले गई।  एसओ रामवकील के मुताबिक पूछताछ में पता लगा है कि युवती शादीशुदा है। पहले पति को छोड़ चुकी है। फिलहाल उसने युवक के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच जारी है। युवक के मिलने पर पूरा माजरा सामने आएगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है