Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

निर्णायक जंग को धर्मशाला पहुंची टीम इंडिया

निर्णायक जंग को धर्मशाला पहुंची टीम इंडिया

- Advertisement -

  • आज दोपहर बाद करीब 3:30 पर जेट एयरवेज के विमान से कांगड़ा हवाई अड्डे किया लेंड

Team India Dharamsala : धर्मशाला। निर्णायक जंग के लिए आस्ट्रेलिय टीम को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया धर्मशाला पहुंच गई है। भारतीय क्रिकेट टीम आज दोपहर बाद करीब 3:30 पर जेट एयरवेज की विशेष विमान सेवा से टीम कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची।  टीम इंडिया का स्वागत एचपीसीए के प्रवक्ता संजय शर्मा तथा पदाधिकारी विशाल शर्मा द्वारा किया गया।  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, उमेश यादव, अजिक्य रहाने, आर आश्विन, जडेजा, इशांत शर्मा, पुजारा, रिद्धिमान साहा सहित अन्य खिलाड़ियों के साथ अपने स्पोटिंग स्टाफ के साथ गगल हवाई अड्डे पर पहुंचे  इन सबके साथ मुख्य कोच अनिल कुंबले तथा सहायक कोच संजय बांगड़ भी टीम इंडिया के साथ गग्गल हवाई अड्डे पर पहुंचे।


Team India Dharamsalaहालांकि टीम इंडिया का विमान अपने निर्धारित समय से 2 घंटे लेट पहुंचा। गग्गल हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी हिमाचल प्रदेश पुलिस के विशेष कमांडो दस्ते को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तैनात किया गया था हिमाचल प्रदेश के इसी विशेष कमांडो दस्ते व अन्य पुलिस बल के साथ दो विशेष मिनी बसों द्वारा सड़क मार्ग से धर्मशाला के लिए रवाना कर दिया गया।  बता दें कि भारत व आस्ट्रेलिया टीम के बीच खेले जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा।

यह मैच दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक है। क्योंकि चार मैचों की सीरीज में एक मैच आस्ट्रेलिया व एक भारत ने जीता है। साथ ही एक मैच ड्रा हुआ है। सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है। ऐसे में आखिरी टेस्ट सीरीज का रूख तय करेगा। अगर कोई भी टीम यह टेस्ट जीती, वह सीरीज पर कब्जा कर लेगी। वहीं अगर मैच ड्रा होता है तो सीरीज एक-एक से बराबर हो जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है