Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

फेरबदल : अभ्यास सत्र रद, पहले Dalai Lama से आशीर्वाद लेगी Team India

फेरबदल : अभ्यास सत्र रद, पहले Dalai Lama से आशीर्वाद लेगी Team India

- Advertisement -

team india : धर्मशाला। टीम इंडिया धर्मशाला तो पहुंच गई है, लेकिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज अभ्यास नहीं करेगी। यह जानकारी देते हुए एचपीसीए के मीडिया विभाग के पदाधिकारी ने बताया कि पहले बुधवार को टीम इंडिया का एचपीसीए स्टेडियम में अभ्यास का कार्यक्रम तय था, लेकिन अब इसमें फेरबदल किया गया है।

team india : पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज नहीं होगा अभ्यास

नए कार्यक्रम के मुताबिक अब टीम इंडिया वीरवार को अभ्यास करेगी। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियन टीम भी आज धर्मशाला पहुंच जाएगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम विशेष विमान से बाद दोपहर तीन बजे कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम भी वीरवार को स्टेडियम में अभ्यास के लिए उतरेगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम इंडिया का अभ्यास सत्र रद होने के चलते टीम के सदस्य आज धर्मशाला और साथ लगते अन्य पर्यटक स्थलों पर घूमने जा सकते हैं।

आज पर्यटक स्थलों पर घूमने जा सकते हैं टीम के सदस्य

टीम सदस्य तिब्बती धर्मगुरु महामहिम दलाईलामा से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करने भी जा सकते हैं लेकिन इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दलाईलामा मंदिर के सुरक्षा विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों टीमों के सदस्यों का दलाईलामा से मिलने का कार्यक्रम प्रस्तावित है लेकिन इस बारे में जानकारी अंतिम क्षण पर ही मिलेगी कि कौन सी टीम कब महामहिम से मिलने आ रही है। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में पहला टेस्ट मैच 25 मार्च से खेला जाएगा। यह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच भी होगा। इस सीरीज में दोनों टीमों ने एक-एक मैच में जीत दर्ज की है तो एक मैच बिना किसी नतीजे के खत्म हुआ था। सीरीज अभी दोनों टीमों के लिए बराबरी की है और धर्मशाला में होने वाला मैच सीरीज का निर्णायक मैच होगा।

Car Accident Solan : बड़ा हादसाः खाई में गिरी ऑल्टो, 4 युवकों की मौत, एक गंभीर जख्मी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है