Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

ATM चोरी मामलाः ASP की अगुवाई में गठित की Team, छापेमारी जारी

ATM चोरी मामलाः ASP की अगुवाई में गठित की Team, छापेमारी जारी

- Advertisement -

Raids Continue: धर्मशाला। ज्वालामुखी  थाना के तहत कथोग और हरिपुर थाना के तहत बालूग्लोआ में पिछले माह हुए एटीएम चोरी मामले में गिरफतार एटीएम चोर गिरोह के सदस्य को 12 तक का पुलिस रिमांड मिला है। अमृतसर से गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे यह पुलिस रिमांड मिला है। वहीं पुलिस एटीएम चोरी के मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Raids Continue: अमृतसर से गिरफ्तार आरोपी कोर्ट में किया पेश, 12 तक पुलिस रिमांड

पुलिस ने एएसपी विजय की अगुवाई में एक टीम का गठन किया है। टीम आरोपियों की तलाश को विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है। बता दें कि पुलिस ने एटीएम चोरी गैंग का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के एक सदस्य को अमृतसर से गिरफ्तार किया है। एटीएम चोरी की दो वारदातें होने के बाद पुलिस ने ज्वालामुखी थाना प्रभारी संदीप शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। टीम मामले की जांच में जुट गई थी। हालांकि टीम के पास इस मामले में कुछ बड़े साक्ष्य नहीं थे, लेकिन एक गाड़ी की मूवमेंट को ट्रेस करते हुए पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस को पंजाब पुलिस का भी पूरा सहयोग मिला।

साढ़े पांच लाख रुपए भी बरामद

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 35 वर्षीय राम गोपाल निवासी गुज्जरांवाली गली हंसली बाजार अमृतसर को गिरफ्तार किया है।  आरोपी से मौके पर पुलिस को साढ़े पांच लाख रुपए भी बरामद हुए हैं। साथ ही एक गाड़ी भी जब्त की है। आरोपी को हिरासत में लेकर गिरोह के अन्य सदस्यों की भी पूछताछ पुलिस ने आरंभ कर दी है। गौरतलब है कि कथोग व बालूग्लोआ में पिछले माह 30 अप्रैल को एटीएम चोरी का मामला सामने आया था। शातिरों ने  एटीएम को गैस कटर से काटा था। एटीएम को काटकर शातिर करीब 30 लाख रुपए चुरा ले गए थे।

केबल चोरी रोकने के लिए BSNL-पुलिस मिलकर करें काम

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है