Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

भारत में लॉन्च हुआ Apple One सब्सक्रिप्शन प्लान; जानें कीमत और बहुत कुछ

 इसमें एप्पल म्यूजिक, एप्पल टीवी+, क्लाउड, एप्पल आर्केड शामिल है

भारत में लॉन्च हुआ Apple One सब्सक्रिप्शन प्लान; जानें कीमत और बहुत कुछ

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी ऐपल (Apple) ने अपना ऐपल वन सब्सक्रिप्शन पैक (Apple One Subscription Pack) शुक्रवार को भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसके तहत एप्पल वन में यूजर्स को अब आईफोन मेकर सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें एप्पल म्यूजिक, एप्पल टीवी+, क्लाउड, एप्पल आर्केड शामिल है। यूजर Apple One बंडल को आईओएस ( iOS) के ऐप स्टोर से सब्सक्राइब कर सकते हैं। आपको बता दें कि एप्पल ने अमेरिका में इस नई सब्सक्रिप्शन सेवा को पिछले महीने ही एप्पल वॉच और आइपैड इवेंट के साथ लॉन्च किया था।

यहां जानें प्लान के हिसाब से किस सर्विस का कितना रेट

कंपनी अपनी पेड सर्विस को सिंगल यूजर, फैमिली और प्रीमियर के वन सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत जोड़ा है। इसमें सिंगल यूजर के लिए प्लान प्रति महीने 195 रुपए का है। इसमें यूज़र्स को 50GB का आईक्लाउड डेटा, ऐपल टीवी+, ऐपल आर्केड के साथ ऐपल म्यूजिक दिया जा रहा है। वहीं, फैमिली प्लान के लिए यूज़र्स को प्रति महीना 365 रुपए देने होंगे। इसमें हर सर्विस के साथ 200GB आईक्लाउड डेटा भी मिलेगा। एप्पल वन में यूजर्स को प्रीमियर प्लान भी मिलता है, जिसमें आपको सभी सर्विस के साथ 2 टीबी का iCloud स्टोरेज मिलता है। इसमें आपको एप्पल न्यूज+ और एपल फिटनेस+ भी मिलता है। हालांकि भारतीय वेबसाइट पर अब तक कंपनी ने इस प्लान की जानकारी नहीं दी है। एप्पल वन प्रीमियर प्लान की कीमत 2200 रुपए है। एपल फिटनेस+ सब्सक्रिप्शन सर्विस को अलग से भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ढाई करोड़ की #Mercedes को लगा दी आग, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कहा कि एपल वन सब्सक्रिप्शन बंडल यूजर्स को पैसे बचाने में काफी मदद करेगा। उन्होंने कहा, यूजर्स को अच्छी सर्विस देने के लिए कंपनी काफी मेहनत कर रही है। उन्होंने बताया कि एपल ने इस तिमाही में 585 मिलियन कुल पेड सब्सक्रिप्शन हासिल किए हैं। ऐसे में कंपनी के इस नए प्लान से और सब्सक्रिप्शन बढ़ने की उम्मीद है। Apple One बंडल भारत सहित 100 से अधिक देशों में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसका प्रीमियर प्लान केवल अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा के यूजर्स को मिलेगा, जहां एपल न्यूज प्लस की सेवाएं उपलब्ध हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है