Covid-19 Update

44,405
मामले (हिमाचल)
35,403
मरीज ठीक हुए
711
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,501,425
मामले (दुनिया)

#भारत में जल्द वापसी करेगा #PUBG, एक नए अंदाज में होगा Comeback

पबजी कॉर्पोरेशन ने की वापसी की घोषणा, वेबसाइट में 'कमिंग सून' की टैगलाइन दी

#भारत में जल्द वापसी करेगा #PUBG, एक नए अंदाज में होगा Comeback

- Advertisement -

नई दिल्ली। फोन देख-देखकर दिन काट रहे PUBG लवर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। उनकी चहेती गेम PUBG कमबैक करने जा रही है। पबजी कॉर्पोरेशन (PUBG Corporation) ने भारत (India) में इस गेम को वापस लाने की घोषणा कर दी है। इसे अब PUBG मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) से लॉन्च (Launch) करने की तैयारी की जा रही है। PUBG के दिवानों को इसका बेसब्री से इंतजार है। आइए बता दें कि कंपनी ने इसकी एक नई वेबसाइट भी लॉन्च की है जिस पर ‘कमिंग सून’ की टैगलाइन भी दी हुई है। इसके साथ ही PUBG वेबसाइट पर मोबाइल इंडिया के इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब चैनल के लिंक भी दिए हुए हैं। गौरतलब है कि कंपनी ने इसका पहला टीजर भी जारी कर दिया है।

टीजर आपको PUBG मोबाइल इंडिया के सोशल मीडिया चैनल्स पर मिल जाएगा। टीजर में आपको PUBG मोबाइल पर्सनैलिटी डायनमो, क्रोनटेन और जोनाथान देखने को मिलेंगे।भारत में PUBG मोबाइल इंडिया गेम कब लॉन्च होगा कंपनी ने अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है। इधर, कंपनी वेबसाइट पर भी ‘कमिंग सून’ का टैग लगाया हुआ है। अब PUBG लवर्स को इसकी लॉन्चिंग डेट का बेसब्री से इंतजार है। खबरों के मुताबिक, भारत में ‘पबजी मोबाइल इंडिया गेम’ बहुत जल्द ही लॉन्च हो सकता है। कंपनी इसकी लॉन्चिंग की तैयारियों में जुटी हुई है।

कंपनी ने गेम की वापसी की घोषणा 12 नवंबर को की थी। इस दौरान कंपनी ने कहा था कि वह भारत में एक नया गेम लाने की तैयारी में है और इसे PUBG मोबाइल इंडिया के नाम से लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, गेम को भारतीय बाजारों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी का यह भी कहना है कि नया गेम यूजर्स के डेटा सिक्योरिटी को भी बढ़ाएगा साथ यह कुछ रूल्स को भी फॉलो करेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है